scriptआम पार्टी नंबर नहीं है ‘हीरिये’ : मीत ब्रदर्स | 'Hiraye' is not Common party number | Patrika News

आम पार्टी नंबर नहीं है ‘हीरिये’ : मीत ब्रदर्स

locationजयपुरPublished: May 26, 2018 05:26:47 pm

Submitted by:

Aryan Sharma

मीत ब्रदर्स ने ‘रेस 3’ के गाने को दिया म्यूजिक

Jaipur

आम पार्टी नंबर नहीं है ‘हीरिये’ : मीत ब्रदर्स

जयपुर . ‘पिंकी’, ‘बेबी डॉल’, ‘पार्टी तो बनती है’, ‘पिंक लिप्स’, ‘हैंगओवर’, ‘चिट्टियां कलाइयां’ सरीखे सॉन्ग्स फेम म्यूजिक डायरेक्टर मीत बद्रर्स यानी मनमीत और हरमीत अब एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रेस 3’ में अपने म्यूजिक का जलवा बिखेर रहे हैं। हाल ही उनकी म्यूजिक से सजा फिल्म का गाना ‘हीरिये’ जारी किया गया है। इसे उभरते गायक दीप मणि और नेहा भसीन ने अपनी आवाज दी है, जबकि सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस पर पिक्चराइज किया गया है।
सलमान के साथ मीत ब्रदर्स की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले सलमान की फिल्म ‘किक’ का सॉन्ग ‘हैंगओवर’ मीत ब्रदर्स तैयार कर चुके हैं। खास बात यह है कि मीत ब्रदर्स को जयपुर से भी खास लगाव है और वे यहां परफॉर्मेंस के लिए आते रहते हैं।
संगीत की आत्मा उभर कर आ गई
अपने नए सॉन्ग को लेकर उत्साहित हरमीत कहते हैं, ‘यह आम पार्टी नंबर नहीं है। इसका संगीत बिल्कुल ही अलग और नए ढर्रे का है। पहली बार हम टिप्स के साथ काम कर रहे हैं। रमेशजी तौरानी, जयाजी के साथ काम करने का यह अनुभव यादगार बन गया है। यों तो हम दोनों भाई संगीत में जान डालने की भरपूर कोशिश करते हैं। लेकिन, इस बार रमेशजी, रेमो डिसूजा और सलमान भाई के सहयोग से इस गीत में मानो संगीत की आत्मा उभर कर आ गई है।’
इधर सलमान खान की बात पर मनमीत बताते हैं, ‘सलमान खान के साथ यह हमारी पहली फिल्म नहीं है। हम उनके और रेमो के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। हमें इतनी आजादी मिलती है कि हम धुन बनाने को लेकर नए—नए प्रयोग कर सकें। सलमान भाई का सहयोग बराबर मिलता रहा है। वह हमेशा बेहतर काम करते जाने के लिए प्रोत्साहित करते रहतेे हैं। सचमुच फिल्म उद्योग के सिकंदर के साथ काम करने का एक अलग ही मजा है।’
आगामी 15 जून प्रदर्शित हो रही ‘रेस 3’ में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर , बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साक़िब सलीम भी अहम किरदार में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो