scriptकोटा जाने के लिए किराए पर ली टैक्सी, बीच रास्ते में हुआ कुछ ऐसा की…. | Hired a taxi to go to Kota, something happened in the on road | Patrika News

कोटा जाने के लिए किराए पर ली टैक्सी, बीच रास्ते में हुआ कुछ ऐसा की….

locationजयपुरPublished: Jun 07, 2020 08:09:54 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

राजधानी जयपुर से किराए पर टैक्सी लेकर कोटा के लिए निकले युवक के साथ बीच रास्ते में कुछ ऐसा हुआ कि अब वह पुलिस की शरण में आ गया। दरअसल टैक्सी चालक ने पीड़ित युवक को बीच रास्ते में बहाने से उतारा और सामान लेकर चंपत हो गया।

car

car

जयपुर।
राजधानी जयपुर से किराए पर टैक्सी लेकर कोटा के लिए निकले युवक के साथ बीच रास्ते में कुछ ऐसा हुआ कि अब वह पुलिस की शरण में आ गया। दरअसल टैक्सी चालक ने पीड़ित युवक को बीच रास्ते में बहाने से उतारा और सामान लेकर चंपत हो गया। सूचना के बाद चाकसू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और टैक्सी चालक की तलाश शुरू की है।
पुलिस अनुसार जालूपुरा में किराए से रहने वाले जावेद इकबाल ने सांगानेर एयरपोर्ट से कोटा जाने के लिए 3500 रुपये में टैक्सी किराए पर ली थी। जिसने सांगानेर के पेट्रोल पम्प पर दो हजार रुपये की गैस भराई थी। जहां से कोटा के लिए रवाना हुए,लेकिन चाकसू बाइपास पर चालक ने टैक्सी को रोक दिया तथा गाड़ी में खराबी होना बताई।
चालक टैक्सी के इंजन को खोलकर देखने लगा व ग्राहक जावेद इकबाल से स्टार्ट करने के लिए टैक्सी को धक्का देने को कहा। जावेद धक्का देने लगा, इसी दौरान चालक तेज गति से टैक्सी को भगाकर ले गया। इसका मामला चाकसू थाने में दर्ज काया। जिसमें बताया कि टैक्सी चालक धोखे से उताकर टैक्सी को भगा ले गया। टैक्सी में 5 हजार रुपये की नकदी के अलावा एसबीआई बैंक के चेक भी थी।
इधर पीड़ित जावेद ने टैक्सी को भगाकर ले जाने की सूचना तत्काल पुलिस के 100 नम्बर पर दी। जिस पर शिवदाशपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना स्थल को चाकसू थाना पुलिस का बताया तथा वापस लौट आई।
इसके बाद चाकसू पुलिस जानकारी मिलने पर वह मौके पर आई। इस बीच एक घंटा से अधिक समय लगने पर चालक पुलिस की पकड़ से दूर निकल गया। फिलहाल पुलिस ने मामाल दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो