scriptस्मैक के साथ शास्त्री नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार | History sheeter of Shastri Nagar police station arrested with smack | Patrika News

स्मैक के साथ शास्त्री नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jun 30, 2022 06:35:12 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

– शास्त्री नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

स्मैक के साथ शास्त्री नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

स्मैक के साथ शास्त्री नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए शास्त्री नगर थे हिस्ट्रीशीटर को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से स्मैक और स्मैक की बिक्री के रुपए बरामद किए है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि वह स्मैक कहां से लेकर आया था और यहां किन लोगों को बेचता था।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि जयपुर शहर में अवैध नशा तस्करों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी और थानाधिकारी खलील अहमद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति स्मैक बेच रहा है। इस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए स्मैक बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी किशन उर्फ बग्गु उर्फ श्री कृष्ण (66) इन्द्रा वर्मा कॉलोनी शास्त्री नगर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके कब्जे से 6.22 ग्राम स्मैक और बिक्री की राशि 7,160 रुपए बरामद किए है। आरोपी शास्त्री नगर थाना एचएस है।
पुडि़या बनाकर बेचता है आरोपी-
पुलिस पूछताछ में किशन ने बताया कि वह स्मैक लेने के बाद उसे पु़डिया बनाकर बेचता हैं। स्मैक की प्रति पुडियो को वह ढाई सौ रुपए से तीन सौ रुपए में बेचता है। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना शास्त्री नगर, बनीपार्क में आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, नकबजनी, चोरी और लूट के कुल 34 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में सीएसटी के कांस्टेबल अनिल और विकास की अहम भूमिका रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो