scriptजोधपुर में हुआ Live Murder… | Historyseater killed another historyseater | Patrika News

जोधपुर में हुआ Live Murder…

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2019 07:11:57 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

जोधपुर में बदमाशों के हौसले बूलंद है। बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर बीच बाजार खूनी वारदातों को अंजाम दे रहे है। अपराधी इतने बैखोफ हो गए है कि पुलिस को खुलकर चेतावनी दे रहे है। ऐसा ही मामला जोधपुर में गुरुवार को सामने आया। जहां बाजार में एक हिस्ट्रीशीटर ने दूसरे हिस्ट्रीशीटर की सरियों से हमला कर हत्या कर डाली। घटना के बाद आरोपी हिस्ट्रीशीटर मौके से फरार हो गया।

Historyseater killed another historyseater

Historyseater killed another historyseater

जोधपुर में बदमाशों के हौसले बूलंद है। बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर बीच बाजार खूनी वारदातों को अंजाम दे रहे है। अपराधी इतने बैखोफ हो गए है कि पुलिस को खुलकर चेतावनी दे रहे है।
ऐसा ही मामला जोधपुर में गुरुवार को सामने आया। जहां बाजार में एक हिस्ट्रीशीटर ने दूसरे हिस्ट्रीशीटर की सरियों से हमला कर हत्या कर डाली। घटना के बाद आरोपी हिस्ट्रीशीटर मौके से फरार हो गया। वहीं, बीच बाजार हत्या की वारदात होने पर दहशत फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। आरोपी हिस्ट्रीशीटर सुल्तान की तलाश जारी है।
बता दे..दिलदहला देने वाला मामला जोधपुर के सदर कोतवाली थाना इलाके का है। गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर सुल्तान दूसरे हिस्ट्रीशीटर नूर मोहम्मद का बाइक से पीछा कर रहा था। हिस्ट्रीशीटर नूर मोहम्मद ने किसी काम से लाइकान मोहल्ले में बाइक को रोकी। बाइक को रोककर हिस्ट्रीशीटर नूर मोहम्मद फोन पर बात करने लगा। इसी दौरान पीछे से आ रहे दूसरे हिस्ट्रीशीटर सुल्तान ने बाइक को दूर खड़ा किया। फिर हिस्ट्रीशीटर सुल्तान लोहे का सरिया लेकर दौड़ा। हिस्ट्रीशीटर सुल्तान ने अचानक आकर खड़े हिस्ट्रीशीटर नूर मोहम्मद के सिर पर लोहे के सरिये से हमला कर दिया। जिससे नूर मोहम्मद नीचे गिर गया। हिस्ट्रीशीटर सुल्तान उसके बाद भी लगातार सरिए से नूर मोहम्मद पर वार करता रहा। पूरे शरीर पर कई वार करने के बाद हिस्ट्रीशीटर सुल्तान मौके से बाइक लेकर फरार हो गया।
खूनी वारदात के बाद मौके पर सनसनी फैल गई। लोग दहशत में आ गए। आलम यह था कि दहशत के मारे लोग कुछ देर तक नूर मोहम्मद के नजदीक भी नहीं गए। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस हिस्ट्रीशीटर नूर मोहम्मद को अस्पताल लेकर गई। जहां चिकित्सकों ने नूर मोहम्मद को मृत घोषितकर दिया।
हिस्ट्रीशीटर नूर मोहम्मद की मौत के बाद मामला संवेदनशील हो गया। जिसको देखते हुए पुलिस एहतियात बरत रहीं है। पुलिस ने घटनास्थल व एमजीएच अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है। वहीं, हिस्ट्रीशीटर के घर के नजदीक भी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है।
सनसनीखेज वारदात के बाद एसीपी कमल सिंह, सदर कोतवाली थानाधिकारी लूण सिंह, सीआई जब्बर सिंह, एसआई लेखराज सहित कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस दोनों गुटों के गुर्गों पर नजर रख रहीं है। संदिग्धों पर नजर रखी जा रहीं है। फरार हिस्ट्रीशीटर सुल्तान की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रहीं है। लेकिन आरोपी सुल्तान पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। अंदेशा यह भी है कि हिस्ट्रीशीटर सुल्तान के साथ अन्य बदमाश भी हो सकते है। जिसकी भी जांच की जा रहीं है।
बता दे. ..हिस्ट्रीशीटर की हत्या की यह पूरी सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें हिस्ट्रीशीटर सुल्तान द्वारा किस तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर घटना का फिडबैक जुटा रहीं है।
बता दे..हिस्ट्रीशीटर सुल्तान व हिस्ट्रीशीटर नूर मोहम्मद में लंबे समय से विवाद चल रहा था। दोनों के गुटों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ। दोनों के बीच आपसी वर्चस्व की लड़ाई चल रहीं थी। दोनों जोधपुर के सदर कोतवाली थाने के हिस्ट्रीशीटर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो