scriptरात एक बजे कर वाले ने पुलिसवालों को उड़ा दिया, नाकाबंदी कर रहे थे तीन पुलिसवाले… खौफनाक सीसीटीवी आया | Hit and run case in Jaipur. Car Hit Policemen , 2 injured | Patrika News

रात एक बजे कर वाले ने पुलिसवालों को उड़ा दिया, नाकाबंदी कर रहे थे तीन पुलिसवाले… खौफनाक सीसीटीवी आया

locationजयपुरPublished: May 19, 2022 11:13:03 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इस पूरे हादसे का 24 सैकेंट का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें कार चालक कार से पुलिसवालों को करीब बीस फीट तक उछालता हुआ दिख रहा है।

car_cctv_accident_photo_2022-05-19_11-04-18.jpg
जयपुर
राजधानी जयपुर में बुधवार दोपहर के बाद बुधवार देर रात एक बार फिर से एक सनकी ने पुलिसवालों पर कार चढ़ा दी। कार चालक ने इस हादसे के बाद कार मौके पर ही छोड़ दी और खुद भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है लेकिन इस बीच हादसे में गंभीर घायल हुए दो पुलिसवालों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस पूरे हादसे का 24 सैकेंट का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें कार चालक कार से पुलिसवालों को करीब बीस फीट तक उछालता हुआ दिख रहा है।
तीन पुलिसवाले खड़े थे बेरिकेड के पास, कार वाले ने उड़ा दिए
मिली जानकारी के अनुसार रात एक बजे हैड कांस्टेबल रधुवीर सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ पंखा कांटा चौराहे पर नाकाबंदी कर रहे थे। रात एक बजे तीनों एक बेरिकेड के पास खड़े थे। इस दौरान तेजी से एक कार आई और बेरिकेड को टक्कर मारती हुई निकल गई। बेरिकेड के पास खड़े तीन में से दो पुलिसवाले कार से इतनी तेजी से टकराए कि करीब बीस फीट दूरी पर जाकर गिरे। हादसे के बाद कार चालक वहां से भाग गया। उनके अन्य साथियों ने पुलिसवालों के पहले मनिपाल अस्पताल में भर्ती कराया, उसके बाद उनमें से एक को जयपुर के एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दोनो की हालत गंभीर बनी हुई है। इससे पहले दोपहर के समय रामबाग चौराहे पर भी एक कार चालक ने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया था। बचाव में पुलिसवालों ने कार रोकने के लिए कार पर डंडा मारा था इससे कार का अगला शीशा टूट गया था। बाद में कार चालक समेत अन्य लोगों पर केस दर्ज किया गया था।
घर जाने के लिए लिफ्ट लेकर कार में बैठ रहा था, पीछे से आ रहे बड़े वाहन ने कार ठोक दी
जयपुर में पुलिसकर्मियों के साथ हुए दो सड़क हादसों के बाद नागौर में भी देर रात एक पुलिसकर्मी को वाहन ने टक्कर मार दी। उनकी हालत बेहद गंभीर है और हादसे के बाद नागौर से अजमेर रेफर किया गया है। नागौर की परबतसर पुलिस ने बताया कि मकराना थाना क्षेत्र में तैनात यातायात पुलिसकर्मी चोखाराम देर रात अपनी ड्यूटी पूरी कर परबतसर थाना क्षेत्र में स्थित अपने घर पर जाने के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार चालक से लिफ्ट ली थी। लिफ्ट लेने के दौरान जब वे कार में बैठ ही रहे थे तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने कार ठोक दी। कार चालक को तो मामूली चोटें आई लेकिन पुलिसकर्मी चोखाराम करीब बीस फीट दूरी पर जाकर गिरे। वहीं अचेत हो गए। उन्हें नागौर में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर देर रात अजमेर रेफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो