scriptराजस्थान में सामने आए एक साथ दो हिट एंड रन के दर्दनाक केसेज, दो ने गंवाई हादसे में जान | hit and run cases in Jaipur, Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में सामने आए एक साथ दो हिट एंड रन के दर्दनाक केसेज, दो ने गंवाई हादसे में जान

locationजयपुरPublished: Mar 25, 2018 11:21:44 am

Submitted by:

Nidhi Mishra

राजस्थान में सामने आए हिट एंड रन के दो मामले सामने आया।
 

hit and run case

hit and run case

जयपुर। सलमान खान हिट एंड रन के बाद से कई ऐसे मामले सामने आते रहे हैं। ताजे मामले राजस्थान की राजधानी जयपुर के हैं। जहां दो अलग अलग सड़क हादसों में दो बच्चों ने अपनी जान गंवा दी। एक दुर्घटना में स्कूटी सवार छात्रा व दूसरी घटना में स्कूटी सवार दो छात्र घायल हुए। छात्रा व स्कूटी सवार छात्रों में से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दम दिया, वहीं एक छात्र का उपचार जारी है।
पहला हादसा
जलमहल के बाहर देर रात टोंक रोड पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार ट्रेक्टर-ट्रॉली ने एलआर्इसी कट पर स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार छात्रा की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रेक्टर-ट्रॉली लेकर भाग निकला। पुलिस टोंक रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े नौ बजे कावेरी पथ मानसरोवर निवासी 19 वर्षीय कृतिका स्कूटी से घर लौट रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेक्टर-ट्रॉली ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी मौत हो गई।
दूसरा हादसा

जलमहल के सामने ईरिक्शा ने स्कूटी को टक्कर मारी एक युवक की मौत, साथी घायल देर रात हुआ हादसा हादसे के बाद चालक ई रिक्शा छोड़कर भागा घायल का एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी जयपुर। जलमहल के सामने देर रात एक तेज रफ्तार ई रिक्शा ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। घायल युवक का एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े नौ बजे जलमहल के सामने एक होटल के पास ई रिक्शा ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में नितिन सेनी व अमन घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां पर नितिन सैनी की मौत हो गई, जबकि अमन का उपचार जारी है। दोनों युवक एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। नितिन ब्रह्मपुरी और अमन मोतीडूंगरी का रहने वाला है। हादसे के बाद चालक ई रिक्शा छोड़कर भाग निकला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो