scriptHit or run accident case in Jaipur | Jaipur में Hit and Run के दो केस, दर्दनाक मौतों से सनसनी | Patrika News

Jaipur में Hit and Run के दो केस, दर्दनाक मौतों से सनसनी

राहगीरों ने पुलिस की मदद से पप्पू सिंह को SMS Hospital में भर्ती कराया जहां पप्पू सिंह को मृत घोषित कर दिया गया।

जयपुर

Updated: November 08, 2021 11:19:57 am

जयपुर
राजधानी Jaipur में दो अलग- अलग जगहों पर हुए दो सड़क हादसों मं दो Auto चालकों की मौत हो गई। दोनो ने अस्पताल में दम तोड़ा। अब परिजनों की शिकायत के बाद दोनो मामलों में पुलिस केस दर्ज कराए गए हैं। पुलिस ने भी गैर इरादतन हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। भांकरोटा थाने में दर्ज मुकदमें के बारे मं पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में एक ऑटो को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी।
HIT AND RUN :
जिस वक्त कार ने टक्कर मारी उस समय Auto में सिर्फ चालक था। कार की टक्कर से ऑटो कई फीट दूरी तक उछला और पलट गया। चालक के सिर में गंभीर चोटें आई। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मुकेश कुमार प्रजापत ने कार नंबर के आधार पर मुकदमा दज कराया है। एक अन्य हादसा मानसरोवर थाना क्षेत्र में भुरा सर्किल मांग्यावास पर हुआ। पुलिस ने बताया कि Auto चालक पप्पू सिंह ऑटो लेकर भूरा सर्किल की ओर से गुजर रहे थे इसी दौरान एक तेज रफ्तार एसयूवी गाड़ी ने ऑटो को टक्कर मार दी।
ऑटो पलट गया और पप्सू सिंह अचेत हो गए। राहगीरों ने पुलिस की मदद से पप्पू सिंह को SMS Hospital में भर्ती कराया जहां पप्पू सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। एसयूवी नंबरों के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यकोरोना से बचने एडवाइजरी जारी-फल और सब्जियों में बरतें ये सावधानियांमहाराष्ट्र से सटे CG के इस जिले में कोविड पॉजिटिविटी रेट बढ़ा, कलेक्टर ने स्कूल, आंगनबाडिय़ों को किया लॉक, टिफिन से मिलेगा बच्चों को गर्म भोजन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.