पुलिस चौकी में खेली शराब-कबाब की होली

अजमेर, राजसमंद व बाड़मेर में वीडियो वायरल

By: jagdish paraliya

Published: 19 Mar 2020, 05:05 PM IST

अजमेर. शहर की घनी आबादी के बीच स्थित ऊसरीगेट पुलिस चौकी पर बीते दिनों होली मिलन के नाम पर शराब और कबाब की पार्टी कर डाली। पार्टी में चौकी के पुलिस अधिकारी के साथ आदतन अपराधी व शहर के एक कॉलेज के लेक्चरर्स ने भी जमकर जाम छलकाए। यह सब कुछ सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। मामला है क्लॉक टावर थाना क्षेत्र की ऊसरी गेट पुलिस चौकी का।
चौकी प्रभारी राजाराम ने होली मिलन के नाम पर ११ मार्च को शराब-कबाब पार्टी का इंतजाम चौकी में ही कर दिया। तेज म्यूजिक पर पुलिस चौकी में हुई पार्टी में महाविद्यालय के शिक्षकों के साथ अपराधी भी शामिल हो लिए। उन्होंने चौकी परिसर स्थित मंदिर के सामने जाम छलकाने के साथ जमकर कबाब उड़ाया। यह आलम देर रात तक बना रहा। वायरल हुई तस्वीरों में चौकी प्रभारी राजाराम के साथ शिक्षक, व्यापारी, सटोरिए जाम से जाम टकराते साफ नजर आ रहे हैं।

युवक का सिर मूंडा, पहनाई जूते की माला
आमेट (राजसमंद) . पुलिस थाना आमेट क्षेत्र के शांतिनाथ चौराहा ग्राम पंचायत आगरिया के एक युवक के साथ उसी की जाति की एक महिला व उसके परिजनों ने दुव्र्यवहार किया। आरोपियों ने युवक का सिर मूंडकर दाढ़ी-मूंछ काटते हुए जूते की माला पहना वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने बताया कि पुलिस ने प्राथमिकी व वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए तीन आरोपियों देवनाथ, भीखनाथ, प्रभुनाथ को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है।

एएसआइ ने 'बधाई में रुपए लिए, एसपी ने लाइन हाजिर किया
बाड़मेर . चौहटन थाना क्षेत्र के केकड़ गांव के नवनिर्वाचित सरपंच को घर तक छोडऩे के गए पुलिस अधिकारी के बधाई के रूप में रुपए लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। चौहटन क्षेत्र के केकड़ गांव के सरपंच निर्वाचित होने पर उसे चौहटन थाने का पुलिस दल घर तक छोडऩे गया था। यहां सरपंच पुत्र ने वायरल वीडियो के अनुसार चौहटन थाने के दो पुलिसकर्मियों को बधाई के रूप में नकद रुपए दिए। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने एएसआइ नैनाराम को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच चौहटन वृत्त डिप्टी अजीतसिंह को सौंपी गई है।

Show More
jagdish paraliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned