scriptHome guards got gift, not five years, now fifteen years contract | होमगार्ड्स को मिला तोहफा, पांच साल नहीं अब पंद्रह साल का अनुबंध | Patrika News

होमगार्ड्स को मिला तोहफा, पांच साल नहीं अब पंद्रह साल का अनुबंध

locationजयपुरPublished: May 25, 2023 10:13:54 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने होमगार्ड्स को तोहफा देते हुए गुरुवार को उनकी बरसों पुरानी मांग को पूरा करते हुए अनुबंध नवीनीकरण (कॉन्ट्रेक्ट रिन्यूवल) अवधि को 5 से बढ़ाकर 15 वर्ष करने की घोषणा की है।

dig-ashok.jpg
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने होमगार्ड्स को तोहफा देते हुए गुरुवार को उनकी बरसों पुरानी मांग को पूरा करते हुए अनुबंध नवीनीकरण (कॉन्ट्रेक्ट रिन्यूवल) अवधि को 5 से बढ़ाकर 15 वर्ष करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार शुरू से ही होमगार्ड को एक मजबूत और कारगर संगठन बनाने के लिए संकल्पित रही है। कोरोना महामारी के कठिन समय में होमगार्ड्स ने चिकित्सकों, स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जिस तरह कोरोना वारियर्स के रूप में सेवाएं दी वो सराहनीय है। मुख्यमंत्री विद्याधर नगर में गृह रक्षा निदेशालय के नवीन प्रशासनिक भवन के उद्घाटन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा होमगार्ड विभाग को मजबूत बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.