scriptराजस्थान में 57 साल के SHO का 32 साल के कॉन्स्टेबल पर आ गया दिल, फिर शुरू हुई रासलीला, बने संबंध | homosexual relationship between Rajasthan police SHO and constable | Patrika News

राजस्थान में 57 साल के SHO का 32 साल के कॉन्स्टेबल पर आ गया दिल, फिर शुरू हुई रासलीला, बने संबंध

locationजयपुरPublished: Jun 22, 2022 02:28:19 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में 57 साल के एक SHO का दिल 32 साल के कॉन्स्टेबल पर आ गया । उसके बाद जो जो हुआ वह इतना चौंकाने वाला है कि आप सोच भी नहीं सकते।

gay.jpg

राजस्थान में समलैंगिक संबंध बनाकर ब्लैकमेल करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला नागौर जिले का है। जहां एक कॉस्टेबल थाना प्रभारी को ब्लैकमेल कर रहा था। दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके बाद एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है । 57 साल के एचएचओ और 32 साल के सिपाही के बीच अश्लील वीडियो चेटिंग के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

खींवसर थाने के कांस्टेबल प्रदीप और एसएचओ के बीच यह रासलीला करीब 8 महीने से चल रही है । दोनों कई बार तो ड्यूटी के दौरान ही अलग-अलग कमरों में जाकर कपड़े निकाल कर वीडियो चैट करते थे । वीडियो चैट में अश्लीलता की हदें पार होती थी। बताया तो यहां तक जा रहा है कि दोनों के बीच कई बार रिलेशन भी बने, हालांकि इस विषय की जांच की जा रही है। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम ने खाकी को शर्मसार कर दिया है। नागौर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन से दोनों के बीच रुपयों को लेकर शुरू हो गई थी ।

कुछ दिन पहले प्रदीप ने एसएचओ से कुछ रुपए मांगे थे। एसएचओ ने रुपए देने से मना कर दिया था। उस पर प्रदीप ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही अफसरों को भेजने की धमकी दी थी । यह धमकी दे देकर कई बार में प्रदीप ने एसएचओ से ढाई लाखरुपए ठग लिए थे । इसकी जानकारी कुछ दिन पहले ही एसएचओ ने पुलिस अफसरों को दी थी ।

प्रदीप ने कहा था कि अगर एक कार और 500000 रुपए नहीं देंगे तो यह वीडियो वायरल कर देगा। इस पूरे मामले के बारे में नागौर एसपी ने कहा कि एक पक्ष की ओर से शिकायत मिली है। एसपी राममूर्ति जोशी ने कहा कि एसएचओ ने शिकायत दी है । घटनाक्रम बेहद चौंकाने वाला है फिलहाल दोनों को ही सस्पेंड कर दिया गया है और सस्पेंड करने के बाद कॉन्स्टेबल प्रदीप को गिरफ्तार भी कर लिया गया है । इस पूरे घटनाक्रम की जांच सीओ विनोद कुमार को सौंपी गई है । विनोद कुमार ने दोनों पुलिसकर्मियों से सबूत के तौर पर वीडियो और अन्य दस्तावेज ले लिए हैं। उनकी जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो