scriptमसाज टेबल पर 28 साल की युवती ने 66 के अंकल के साथ… बुजुर्ग ऐसी हालत में थाने दौड़े कि पुलिसवाले उछल पडे | Honey trap case in Jaipur. 2 arrest . | Patrika News

मसाज टेबल पर 28 साल की युवती ने 66 के अंकल के साथ… बुजुर्ग ऐसी हालत में थाने दौड़े कि पुलिसवाले उछल पडे

locationजयपुरPublished: May 07, 2022 11:14:29 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

बताया जा रहा है कि हनी ट्रेप का प्लान करने वाले युवक और युवती को दबोच भी लिया गया है। मुहाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

spa_center_
जयपुर
66 साल के बुजुर्ग रोते हुए थाने पहुंचे… कहा साहब लुट गया, बर्बाद हो गया बुढापे में। दस लाख रुपए मांग रही है वो… इज्जतदार आदमी हूं, कहां से दूंगा इतना पैसा। मुझे फंसाने की बात कर रहे हैं और मेरे खिलाफ केस दर्ज करने की बात कर रहे हैंे। कई फोन कर चुका है उसका पति कहता है कि अंकल जी बहुत गलत किया है तुमने मेरी पत्नी के साथ… अब अंजाम भुगतना होगा। बुजुर्ग ने एक ही सांस में पुलिस को सब सुना दिया। पुलिसवाले भी घटना की जानकारी मिलने के बाद दंग रह गए। बुजुर्ग को बैठाया, तसल्ली दी और फिर केस दर्ज किया। बताया जा रहा है कि हनी ट्रेप का प्लान करने वाले युवक और युवती को दबोच भी लिया गया है। मुहाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
कमरा देखने आई थी, कह रही थी एसएमएस में फिजियोथैरेपी करती हूं… बता देना जरुरत हो तो
पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले पीड़ित बुजुर्ग के घर पूजा नाम की एक युवती आई। वह किराये पर कमरा देखने आई थी। बाद में किराया ज्यादा होने की बात कहकर चली गई। पूजा ने बुजुर्ग को बताया कि वह फिजियो का काम जानती है और एसएमएस अस्पताल में काम करती है। कभी जरुरत पडे तो कॉल कर सकते हैं। उसके बाद वह बुजुर्ग का नंबर लेकर चली गई। तीन दिन पहले उसने बुजुर्ग को फोन कर कहा कि वह पांच मई को फ्री है। उसके पास काम नहीं है। इस पर बुजुर्ग उसके बताए पते पर चले गए। बुजुर्ग ने कहा कि पीठ और कमर में दर्द रहता है। पूजा ने कहा कि अब दर्द नहीं रहेगा, ऐसी थैरेपी दूंगीं
बुजुर्ग टेबिल पर लेट गए, कुछ देर के बाद कमरा खुला और वीडियो बनने लगे
बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि वह बैड पर लेट गए और युवती ने पीठ और कमर की मसाज करना शुरु कर दिया। इस दौरान दरवाजे के धक्का मारकर एक व्यक्ति अंदर घुसा और उसने खुद को पूजा का पति बताया। उसने आते ही वीडियो बना लिए और कहा कि दस लाख रुपए नहीं दिए तो इन वीडियो को वायरल कर देंगे। बुजुर्ग जैसे तैसे अपने घर पहुंचे और उसके बाद परिजनों को बताया कि। परिजनों के साथ जाकर मुहाना थाने में केस दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो