scriptबस पता पूछा था लड़के ने, दो औरतों ने नग्न कर ऐसा काम किया कि चीखता रहा लड़का | Honey Trap case in Rajasthan | Patrika News

बस पता पूछा था लड़के ने, दो औरतों ने नग्न कर ऐसा काम किया कि चीखता रहा लड़का

locationजयपुरPublished: Feb 06, 2020 01:47:02 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

बस पता पूछा था लड़के ने, दो औरतों ने नग्न कर ऐसा काम किया कि चीखता रहा लड़का

crime news

Police brutally beat up the complainant who went to report the power cable theft

जयपुर
एक महिला से पता पूछना एक युवक को इतना भारी पड गया कि महिला और उसके साथियों ने उसे हनी ट्रेप में फंसाने की धमकी दी और साठ हजार रुपए की मांग करने लगे। मामला बढ़ा और पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी। मिली जानकारी के अनुसार गांव मंटोरियावाली ढाणी में रहने वाले पूर्ण सिंह ने पुलिस को बताया कि वह तीस जनवरी को दोपहर में पटवारी रानू भादू के पास किसी काम से जा रहा था। उसने टाउन इलाके में एक महिला से पटवारी क घर का पता पूछ लिया। महिला ने बताया कि वह भी पटवारी के घर में ही रहती है। उसके बाद महिला पूर्ण सिंह को अपने साथ घर में ले गई और अपने कपड़े फाडकर उसे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए मांगने लगी। इस बीच दो अन्य लोग कमरे में घुसे और पूर्ण सिंह को जबरन नग्न कर महिला के साथ उसके अश्लील फोटो खींच लिए। उसके बाद रुपए मांगने लगे। पुलिसने मामला दर्ज कर तीन लोगों की तलाश शुरू कर दी है। घटना हनुमानगढ़ जिले के टाउन इलाके की है।

पटवारी का पता पूछा था, वीडियो बनने लगा लड़के का
पीड़ित पूर्ण सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने सिर्फ पता पूछा था और सपने में भी नहीं सोचा था उसके साथ वह सब कुछ हुआ। पूर्ण सिंह 30 जनवरी की दोपहर करीब 2.30 बजे वह पटवारी रानी भादू के पास किसी काम से जा रहा था। टाउन की इंदिरा कॉलोनी गली नंबर पांच में एक कॉर्नर के मकान के बाहर खड़ी महिला से पटवारी का घर पूछा तो उसने कहा कि वह उसके चौबारे पर रहती है। इसके बाद उसने भीतर बुला कमरे में बैठा दिया और पटवारी को भेजने की बात कही। इसके बाद दो महिलाएं और एक व्यक्ति कमरे में घुस आए और उनमें एक महिला ने अपने कपड़े उतार दिए। इस बीच जबरन उसके भी कपड़े उतरवा बिस्तर पर लेटा दिया और महिला के साथ उसकी मोबाइल पर अश्लील वीडियो क्लीप बना वायरल करने की धमकी देकर उसकी जेब से 9 हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद 50 हजार रुपए और मंगवा लिए। आरोप है कि मंगलवार को आरोपी महिला अपने साथी युवक के साथ बाइक नंबर आरजे- 31एसजे- 6193 पर उसके पास पहुंची और रुपए की डिमांड करने लगी। रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे।
file pic

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो