scriptहनीट्रेप गिरोह का भंडाफोड़, महिला गिरफ्तार | Honeytrap gang busted, woman arrested | Patrika News

हनीट्रेप गिरोह का भंडाफोड़, महिला गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 08, 2021 05:34:26 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

बजाज नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

dig-aropi-bajaj_nagar_1.jpg
बजाज नगर थाना पुलिस ने हनीट्रेप गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक बाल अपचारिका के साथ महिला को पकड़ा हैं। पुलिस पूछताछ में देश भर में अन्य कई हनीट्रेप वारदात के खुलासे की संभावना हैं।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने बताया कि जयपुर शहर में गंभीर प्रवृत्ति के अपराधों की रोकथाम के लिए सभी थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए थे। अपराधों को रोकने के लिए एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार शर्मा, एसीपी महेन्द्र कुमार शर्मा और बजाज नगर थानाप्रभारी शीशराम मीणा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने पीड़ित दिनेश कुमार की हनीट्रेप गिरोह द्वारा फंसाकर रुपए ऐठने की रिपोर्ट पर हनीट्रेप में फंसाकर वसूली करने वाले गिरोह में नैनसी रानी को बालअपचारिका के साथ होटल पार्क हंसा टोक रोड से गिरफ्तार कर लिया।
महिला से मिला नशीला पाउडर
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नैनसी रानी उर्फ रितिका (24) पत्नी अनुप कुमार वाल्मिकि मदनगीर अम्बेडकर नगर दिल्ली की रहने वाली हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के पास से संदिग्ध पाउडर और संदिग्ध उपकरण बरामद किए गए। आरोपी के मोेबाइल फोन में हनीट्रेप के संबंध में गिरोह के अन्य सदस्यों से व्हाट्सअप चैटिंग भी मिली। पुलिस इस मामले में गिरोह के अन्य सदस्यों से बातचीत कर रही हैं।
हो सकते है और भी खुलासे
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि गिरोह हनीट्रेप के जरिए सीधे साधे लोगों को फंसाने का काम करता हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि इस गिरोह ने देशभर में अन्य कई हनीट्रेप की वारदात की हैं। पुलिस का मानना है कि पकड़े गए गिरोह से और भी खुलासे हो सकते हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो