Aaj Ka Rashifal : लवलाइफ में बढ़ेगी खुशियां, इन लोगों को लक्ष्मीजी कराएंगी धनलाभ

26 जून का दिन वृषभ, मिथुन, तुला राशि वालों के लिए लाभप्रद रहने वला है। शुक्रवार को इन लोगों को लक्ष्मीजी धनलाभ कराएंगी.

By: deepak deewan

Published: 26 Jun 2020, 06:31 AM IST

जयपुर.
26 जून का दिन वृषभ, मिथुन, तुला राशि वालों के लिए लाभप्रद रहने वला है। शुक्रवार को इन लोगों को लक्ष्मीजी धनलाभ कराएंगी. आज आधा दर्जन राशिवाले जातकों का वैवाहिक और प्रेम जीवन बेहतर होगा.

आज का राशिफल
मेष:
आज का दिन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद से बचें तो आपकी नई पहचान बनेगी। कारोबार में लाभ मिलेगा। सेहत के मामले में भी भाग्य आपका साथ देगा। वैवाहिक संबंध अच्छे बने रहेंगे और प्रेम संबंधों में भी मधुरता आएगी.

वृषभ:
आज कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद होने की आशंका है पर इससे हर हाल में बचें । क्रोध पर काबू रखें। घर में नई खुशियां आएंगी. दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. प्रेमी—प्रेमिका से लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य के मामले में भी भाग्य साथ देगा।

मिथुन:
आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। भाग्य आपका साथ देगा, इसका पूरा लाभ उठाएं। कारोबार में नए प्रयोग लाभकारी रहेंगे। जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं। प्रेम संबंध प्रगाढ होंगे लेकिन स्वास्थ्य कुछ चिंता दे सकता है.

कर्क:
आज लेन-देन के कार्यों में विशेष सावधानी बरतें। व्यापार में खूब मेहनत करनी होगी, नौकरी में अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी का रुख सहयोगी ही बना रहेगा लेकिन प्रेमी—प्रेमिका से आज मधुरता की संभावना कम है।

सिंह:
आज भाग्य पूरा साथ देगा, हर कार्य में सफलता मिलेगी। इसका लाभ उठाने के लिए कई कार्य शुुरू कर सकते हैं. कारोबार में उन्नति होगी और नौकरी में प्रमोशन का मौका मिलेगा। परिवार में खुशियां आएंगी लेकिन प्रेम संबंध में खटास आ सकती है.

कन्या:
आज का दिन संतुलन बनाकर चलने का दिन है, हर जगह सावधानी रखना होगा। कार्यक्षेत्र में भाग्य आपका साथ देगा, हालांकि कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं। प्रेम संबंध प्रगाढ होंगे लेकिन स्वास्थ्य कुछ चिंता दे सकता है.

तुला:
आज अधिक से अधिक सक्रिय रहें क्योंकि भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आपको कारोबार में धन लाभ होगा और मान—सम्मान की भी वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात संभव होगी।

वृश्चिक:
आज का दिन पूरी तरह अनुकूल है, इसका लाभ उठाएं। कारोबार और नौकरी में सफलता प्राप्त होगी। आज घर में नई खुशियां आएंगी और समय मौज—मस्ती में बीतेगा। दांपत्य जीवन और प्रेम जीवन में भी भाग्य साथ देगा।

धनु:
कारोबार और नौकरी में कुछ दिक्कत आ सकती है पर अंत में आप ही कामयाब होंगे। दुश्मन परास्त होंगे। जीवनसाथी अथवा प्रेमी—प्रेमिका के साथ समय व्यतीत होगा। स्वास्थ्य के मामले में भी भाग्य आपका साथ देगा।

मकर:
आज का दिन मिलाजुला रहेगा। धन का लाभ होगा लेकिन शुरू किए गए कार्यों में बाधाएं आएंगी। दुर्घटना का योग है इसलिए वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। वैवाहिक जीवन में खुशी बनी रहेगी और प्रेम संबंधों में भी भाग्य पूरा साथ देगा।

कुंभ:
अगर कारोबारी सफलता मिलेगी। कोई पुराना वाद-विवाद समाप्त हो जाएगा। जीवनसाथी से मतभेद सुलझ जाएंगे और प्रेमी—प्रेमिका के साथ सैर सपाटे में समय व्यतीत कर सकते हैं। सेहत के मामले में भी भाग्य साथ देगा।

मीन:
कारोबार—नौकरी में आज अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा जिससे प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात करने की संभावना है। जीवनसाथी से मतभेद की स्थिति बनेगी लेकिन इसे भरसक टालें.

deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned