scriptजयपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को कुचला …मौत | Horrible road accident in Jaipur, high speed truck crushed two people standing on the roadside...death | Patrika News
जयपुर

जयपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को कुचला …मौत

Jaipur News : जयपुर के बस्सी थाना इलाके में राजमार्ग पर गोठड़ा कट के पास शनिवार रात ट्रक की टक्कर से दो जनों की मौत हो गई।

जयपुरJun 24, 2024 / 08:44 am

Omprakash Dhaka

Horrible road accident in Jaipur
Jaipur News : बस्सी थाना इलाके में राजमार्ग पर गोठड़ा कट के पास शनिवार रात ट्रक की टक्कर से दो जनों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि खेरवाड़ा की ढाणी उदयपुर निवासी जयेश पटेल, भाई कृष्ण लाल पटेल, जीजा नीलेश पटेल, मौसेरे भाई नरेश पटेल के साथ कार से आगरा घूमने गए थे। शनिवार रात को वे आगरा से उदयपुर जा रहे थे।
तभी रास्ते में गोठड़ा कट के पास वे किसी काम से रुक गए। इस दौरान कृष्ण लाल कार के बाहर खड़ा हो गया। वहीं पास में एक ट्रक खड़ा था। उसका चालक अजमेर निवासी शंभू सिंह भी खड़ा था। दौसा की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने इन दोनों के साथ कार को भी चपेट में ले लिया। हादसे में कृष्णलाल की मौके पर मौत हो गई। ट्रक चालक शंभू सिंह गंभीर घायल हो गया।
हादसे में कार सवार लोग भी घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बाद में स्थानीय निवासियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने कृष्ण लाल का शव उप जिला अस्पताल बस्सी की मोर्चरी में रखवा दिया और गंभीर घायल शंभू सिंह को सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर भिजवा दिया। इलाज के दौरान रात को शंभू सिंह की भी मौत हो गई। इस मामले में कृष्ण के भाई जयेश पटेल ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को कुचला …मौत

ट्रेंडिंग वीडियो