scriptपार्क से पेड़ उखाडऩे पर हाउसिंग बोर्ड ने दर्ज कराया मामला | Housing board filed a case on uprooting trees from the park | Patrika News

पार्क से पेड़ उखाडऩे पर हाउसिंग बोर्ड ने दर्ज कराया मामला

locationजयपुरPublished: Dec 25, 2020 07:00:49 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

प्रताप नगर हाउसिंग बोर्ड (housing board) कि घरौंदा योजना के डी ब्लॉक में पेड़ों को उखाडऩे पर हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों ने प्रताप नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड की आेर से घरौंदा योजना के डी ब्लॉक में स्थित पार्क से आरोपी कई हरे पेड़ उखाड़ ले गए।

पार्क  से पेड़ उखाडऩे पर हाउसिंग बोर्ड ने दर्ज कराया मामला

पार्क से पेड़ उखाडऩे पर हाउसिंग बोर्ड ने दर्ज कराया मामला

जयपुर। प्रताप नगर हाउसिंग बोर्ड कि घरौंदा योजना के डी ब्लॉक में पेड़ों को उखाडऩे पर हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों ने प्रताप नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड की आेर से घरौंदा योजना के डी ब्लॉक में स्थित पार्क से आरोपी कई हरे पेड़ उखाड़ ले गए।
जानकारी के अनुसार बुधवार को नगर निगम के अधिकारियों ने मौके स्थिति का जायजा लेकर गए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रशासन के उदासीन रवैये के कारण असामाजिक तत्वों और चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अधिकारी भी इस मामले में दो दिन तक टालमटोल करते नजर आए और फिर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।
यह है मामला
प्रताप नगर हाउसिंग बोर्ड की कॉलोनी घरोंदा योजना के डी ब्लॉक में स्थित पार्क में हरे पेड़ों को हाल ही उखाड़ दिया गया। हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों में हड़कंप मच गया और अधिकारियों ने पार्क का जायजा लिया। पार्क के हरे पेड़ों को उखड़े देखकर अधिकारी दंग रह गए। हाउसिंग बोर्ड अधिकारियों के साथ पुलिस भी पार्क पर पहुंच कर जांच पड़ताल में लग गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो