scriptमोदी की सभा से पहले यहां आखिर भाजपा कैसे फंस गई शकुन—अपशकुन में | How the BJP got trapped in the Shakuni-Ashakkun before Modi's meeting | Patrika News

मोदी की सभा से पहले यहां आखिर भाजपा कैसे फंस गई शकुन—अपशकुन में

locationजयपुरPublished: Jul 01, 2018 06:26:30 pm

Submitted by:

PUNEET SHARMA

मोदी की सभा से पहले यहां आखिर भाजपा कैसे फंस गई शकुन—अपशकुन में

bjp rajasthan

मोदी की सभा से पहले यहां आखिर भाजपा कैसे फंस गई शकुन—अपशकुन में

मोदी की सभा से पहले यहां आखिर भाजपा कैसे फंस गई शकुन—अपशकुन में
जयपुर।

प्रधानमंत्री के मार्च में हुए झुनझुनु दौरे के दौरान एनआरएचएम में तैनात अभ्यार्थियों की ओर से सभा के दौरान ही मचाए गए उपद्रव के बाद सरकार की जयपुर से लेकर दिल्ली तक किरकिरी हुई थी। वहीं अब 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जयपुर के अमरूदों के बाग में होने वाली सभा में कोई फसाद नहीं हो इसके लिए भाजपा शकुन और अपशकुन में फेर में है।

सभा के दौरान कहीं कोई फसाद, अनहोन और कोई शकुन और अपशकुन नहीं हो जाए लिहाजा रविवार को सभा स्थल पर प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र राठौड, सार्वजनिक निर्माण मंत्री युनुस खान समेत प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेताओं ने पूरे विधि विधान से सभा स्थल पर एक घंटे तक भूमि पूजन किया और प्रधानमंत्री मोदी की सभा की सफलता के लिए कामना की।

हांलाकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि शकुन और अपशकुन जैसी कोई बात यहां नहीं है। कोई भी शुभ कार्य करने से पहले भगवान से प्रार्थना की जाती है। अगर हमने सभा से पहले भूमि पूजन किया है तो क्या गलत किया है।

वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने सभा स्थल पर ही पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जम कर सियासी हमले किए। सैनी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के गरीबों का भला सिर्फ कागजों में ही किया है। जबकि केन्द्र और हमारी सरकार ने बीते चार सालों में गरीबों का भला करके दिखाया है जो अब पूर्व मुख्यमंत्री को पच नहीं रहा है।
मार्च में जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झुनझनु आए थे और मोदी अपना भाषण दे रहे थे इसी दौरान एनआरएचएम में तैनात अभ्यार्थी खडे हो गए और राज्य सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। बाद में मामला इतना गंभीर हो गया कि सरकार को दिल्ली तक जवाब देना पडा और सरकार की इंटेलीजेंस की पोल भी खुली और किरकिरी भी हुई। इसके बाद इस मामले की गाज झन्झुनु कलक्टर और एसपी पर गिरी और दोनों को वहां से हटा दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो