कैफे की आड़ में युवाओं को परोस रहे थे नशा

कैफे की आड़ में युवाओं को परोस रहे थे नशा

Avinash Bakolia | Publish: Mar, 31 2019 06:49:22 PM (IST) | Updated: Mar, 31 2019 06:49:23 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com

जयपुर. शहर में कैफे, लॉन्ज और रेस्टोरेंट की आड़ में धड़ल्ले से हुक्का बार संचालित हो रहे हैं। इस वजह से युवक-युवतियों सहित किशोरों को हुक्के की लत लग रही है। पुलिस की कार्रवाई के बावजूद अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार पर लगाम नहीं लग रही है। जवाहर सर्कल थाना क्षेत्र में कैफे की आड़ में संचालित हुक्का बार पर कार्रवाही कर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित कैफे मैनेजर मुकुल राय है। पुलिस ने बताया कि गिरधर मार्ग स्थित होटल एथनिक में कैफे की आड़ में युवक-युवतियों को हुक्का पिलाने की सूचना मिली थी। सूचना पर कैफे पर दबिश दी तो वहां युवक-युवतियां हुक्का पीते मिले जो पुलिस को देखकर भाग गए। पुलिस ने मौके पर मिले दो हुक्का, दो चिलम, दो पाइप, एक डिब्बा फ्लेवर और चिमटा जब्त कर लिए। गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका ने कौन तोड़ेगा नशे का जाल मुहिम छेड़ी थी और शहर में चल रहे अवैध हुक्का बारों एवं नशे के कारोबार का खुलासा किया था। जिसके बाद पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने क्राइम मीटिंग में शहर के थानाधिकारियों को हुक्का बारों पर कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned