scriptपति ने की थी दोस्तों के साथ की पत्नी की हत्या | Husband had killed his wife with friends | Patrika News

पति ने की थी दोस्तों के साथ की पत्नी की हत्या

locationजयपुरPublished: Mar 19, 2016 09:09:00 pm

Submitted by:

वृंदावन निवासी एक नव विवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

वृंदावन निवासी एक नव विवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

मथुरा के एसएसपी डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि वृंदावन निवासी आरती का शव गत वर्ष 29 सितम्बर को पुलिस ने भरतपुर के निकटवर्ती मर्गोरा थाना इलाके से बरामद किया था। जांच के दौरान शक उसके पति पर गया। कॉल डिटेल्स सहित अन्य सबूत वारदात में उसके संलिप्त होने की संकेत दे रहे थे।

इस पर पुलिस ने पति व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। आरती मानसिक रूप से बीमार रहती थी। परिजन उसका उपचार कराने मेंदहीपुर बालाजी ले जाते थे। यहां दुकान करने वाले सोनू सैनी निवासी गांव रसीदपुर थाना महुआ जिला दौसा उसके सम्पर्क में आया।

सोनू ने उसे शादी के लिए तैयार कर लिया। गत वर्ष पांच सितम्बर को आरती अपने घर से निकली और सोनू व आरती ने बांदीकुई स्थित कोर्ट में जाकर शादी कर ली और दोनों बालाजी आकर रहने लगे।

इस बीच सोनू के दोस्त अरविंद पाठक निवासी अलवर तथा भगवान सिंह उर्फ गोपाल निवासी उदयपुरा रोड मेंहदीपुर बालाजी ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

इस पर आरती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी। उसने इस बात का शिकायत पति को भी की, लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया। सोनू, अरविंद, भगवान सिंह वृंदावन पहुंचाने के बहाने से उसे मगोर्रा ले गए और यहां कोसी खुर्द नहर के पास उसकी हत्या कर शव फैंक दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो