हथोड़े से सिर पर वार कर पति की हत्या, पत्नी गिरफ्तार

पति के शराब पीकर झगड़ा करने से परेशान थी पत्नी

By: Lalit Tiwari

Updated: 20 Jan 2021, 12:00 AM IST

बगरू थाना इलाके में पति के शराब पीकर गाली गलौच करने से परेशान होकर एक महिला ने पति की हथोड़े से वारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वारदात को छिपाने के लिए घर वालों को पति के एक्सीडेंट में मरने की सूचना दे दी। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश कर दिया।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ममता देवी (28) जयपुर जिले में फागी तहसील स्थित भगवत सिंहपुरा की रहने वाली है। जो जयपुर में अपनी पति के साथ किराए से रहती थी। हत्या के बाद ममता अपने पति का शव मंगलवार को गांव ले गई थी। इस बीच जयपुर में महिला के पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देकर मौत पर संदेह जताया। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। तब कमरे में दीवारों पर खून के छींटे लगे हुए नजर आए। इसके बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर अंतिम संस्कार को रुकवाया। शव का पोस्टमार्टम करवाया। जिसमें कई गहरी चोटें सामने आई। इसके बाद मृतक के भाई ताराचंद बैरवा की रिपोर्ट पर आरोपी पत्नी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

शराब की वज से होता था झगड़ा-
पूछताछ में सामने आया कि ममता और उसका पति सूरजमल बैरवा यहां जयपुर के बगरु इलाके में बेगस रोड पर दरसुलिया बस्ती में अपने लिए एक कमरे का निर्माण कार्य करवा रहे थे। इस दौरान पति-पत्नी पड़ोसी कमलेश बैरवा के घर में रह रहे थे। सूरजमल को शराब की आदत थी। ऐसे में आए दिन उसका पत्नी ममता से झगड़ा होता था।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned