scriptकोरोना से स्वस्थ होकर लौटे पति की पत्नी ने उतारी आरती, ग्रामीणों ने बरसाए पुष्प | Husband's wife returned healthy after Corona, performed Aarti | Patrika News

कोरोना से स्वस्थ होकर लौटे पति की पत्नी ने उतारी आरती, ग्रामीणों ने बरसाए पुष्प

locationजयपुरPublished: Apr 03, 2020 12:32:12 am

Submitted by:

vinod

जिले का पहला कोरोना पॉजिटिव गुरुवार को ठीक होकर अपने गांव ढोला लौट आया। गांव में प्रवेश करने पर पत्नी ने आरती उतारी (Aarti Utari) तो नर्सिंगकर्मियों और अन्य सरकारी कार्मिकों ने तालियां बजाकर स्वागत किया। 14 दिन तक जोधपुर में क्वारंटाइन (Quarantine) रहे युवक को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

कोरोना से स्वस्थ होकर लौटे पति की पत्नी ने उतारी आरती, ग्रामीणों ने बरसाए पुष्प

कोरोना से स्वस्थ होकर लौटे पति की पत्नी ने उतारी आरती, ग्रामीणों ने बरसाए पुष्प

पाली। कोरोना वायरस (Corona virus) इस समय दुनिया में संकट बना हुआ है। इससे कई लोगों की जान जा रही है। इस बीच कई लोग ठीक भी हो रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) कोई रोगी ठीक हो रहा है तो सबसे चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ जाती है। जिले का पहला कोरोना पॉजिटिव गुरुवार को ठीक होकर अपने गांव ढोला लौट आया। गांव में प्रवेश करने पर पत्नी ने आरती उतारी (Aarti Utari) तो नर्सिंगकर्मियों और अन्य सरकारी कार्मिकों ने तालियां बजाकर स्वागत किया। 14 दिन तक जोधपुर में क्वारंटाइन (Quarantine) रहे युवक को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
बुलंद हौसले और नियमित योग से जीती जंग

जोधपुर स्थित एमजीएच से स्वस्थ होकर ढोला अपने गांव लौटे माधोसिंह ने बताया कि आत्म विश्वास कभी कम नहीं होने दिया। बुलंद हौसले से ही कोरोना को हरा दिया। अस्पताल में रहने के दौरान बाबा रामदेव के बताए अनुसार नियमित रूप से योग किया। इसमें मोबाइल का सहारा लिया। योग, प्राणायाम, आसन से उसका आत्म विश्वास और बढ़ता गया। मन में एक ही लक्ष्य था कोरोना को हराना ही है।
दुबई से लौटा था युवक

दुबई से लौटकर आए राजपुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो उन्हें तत्काल बांगड़ अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। यहां से उन्हें जोधपुर रेफर कर दिया गया। लगातार तीन जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर राजपुरोहित को अस्पताल से घर भेजा गया है। हालांकि, अभी वे घर पर आइसोलेशन में रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो