शादी के महज तीन साल बाद बस इस बात को लेकर हुई बहस, पत्नी के बाद पति ने भी लगाई कुएं में छलांग

शादी के महज तीन साल बाद बस इस बात को लेकर हुई बहस, पत्नी के बाद पति ने भी लगाई कुएं में छलांग

Rajesh | Updated: 25 Jun 2018, 12:23:05 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

शादी के महज तीन साल बाद बस इस बात को लेकर हुई बहस, पत्नी के बाद पति ने भी लगाई कुएं में छलांग

जयपुर

राजधानी जयपुर के बस्सी क्षेत्र के ग्राम श्यामपुरा की हनुता की ढाणी में रविवार सुबह 11 बजे पारिवारिक विवाद के बाद पति—पत्नि का कुंए में कूदने का मामला सामने आया है। जिसमें पति की मौत हो गई तथा पत्नि को घायल अवस्था में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

READ: तबादले से गुस्साए मास्टर जी ने शिक्षा राज्यमंत्री के घर पर मचाया हंगामा तो मंत्री जी को भी लेना पड़ा ये एक्शन
गौरतलब है कि रविवार सुबह 11 बजे पारिवारिक कलह के कारण किसी बात को लेकर दोनो में झगड़ा हो गया। झगड़े से नाराज पत्नि अपने घर के बाहर स्थित सूखे कुंए में छलांग लगा दी। पत्नि के छलांग लगाने के कुछ समय बाद पति भी उसी कुंए में कूद गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौेके पर पहुंची,तथा ग्रामीणों की मदद से दोनों को कुंए से बाहर निकाला।घटना में पति की मौत हो गई, जबकि गंभीर घायल पत्नी को सवाईमानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया

READ: इस तारीख तक राजस्थान में मानसून की हो सकती है धमाकेदार एंट्री, इस रास्ते से हो सकता है प्रवेश

तीन साल पहले ही हुई थी शादी

पुलिस ने बताया कि गौरीशंकर मीना (33) व ममता मीना (30) की शादी तीन साल पहले हुई थी। तभी से दोनों के बीच झगड़े की बात सामने आई है। साथ ही दम्पती में कई दिनों से झगड़ा चल रहा था, जो कि रविवार को इतना बढ़ गया कि दोनों ने कुएं में छलांग लगा दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को बाहर निकाला। उन्हें बस्सी सीएचसी भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने गौरी को मृत घोषित कर दिया व ममता को जयपुर रैफर कर दिया।

READ: राजस्थान में यहां इस संसदीय सचिव की अगुवाई में 93 लोगों ने थामा 'भाजपा' का दामन, छोड़ा 'हाथ' का साथ

READ: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की उदयपुर में अचानक हुई तबियत खराब, डॉकटर ने कहा इस वजह से बिगड़ी तबियत

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned