scriptटी-20 विश्व कप जीत के बाद मैं तीन दिन तक नहीं सोया : उथप्पा | I didn't sleep for three days after winning the T20 World Cup: Uthappa | Patrika News

टी-20 विश्व कप जीत के बाद मैं तीन दिन तक नहीं सोया : उथप्पा

locationजयपुरPublished: May 20, 2020 12:26:25 am

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2007 में टी-20 विश्व कप का पहला संस्करण जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रोबिन उथप्पा ने बताया है कि वह यह टूर्नामेंट जीतने के बाद तीन दिन तक सो नहीं पाए थे।

jaipur

टी-20 विश्व कप जीत के बाद मैं तीन दिन तक नहीं सोया : उथप्पा

बेंगलूरु. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2007 में टी-20 विश्व कप का पहला संस्करण जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रोबिन उथप्पा ने बताया है कि वह यह टूर्नामेंट जीतने के बाद तीन दिन तक सो नहीं पाए थे। उथप्पा ने आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के साथी और स्पिन सलाहकार ईश सोढ़ी के साथ पोडकास्ट पर बात करते हुए कहा, “विश्व कप जीतने के बाद मैं लगातार तीन दिन नहीं सो पाया था। शुरुआत में पता नहीं चला, हम काफी उत्साहित थे कि हमने विश्व कप के फाइनल में पाकिस्तान को हराया है।” उथप्पा ने कहा, , “हम जब भारत लौटे तो इस जीत की भव्यता ने हमें खुश कर दिया। जो स्वागत हमें मिला वो शानदार था। मुंबई किसी के लिए नहीं रुकती, लेकिन उस दिन मुंबई रुकी थी और सिर्फ एक ही दिशा में बढ़ रही, हमारी बस की दिशा में। हमने उस दिन भारत के सभी मौसम देखे।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो