scriptसचिन की चेन्नई की पारी को सहवाग की 309 रनों की पारी से ऊपर रखता हूं : सकलैन | I put Sachin's Chennai innings above Sehwag's 309 runs: Saqlain | Patrika News
जयपुर

सचिन की चेन्नई की पारी को सहवाग की 309 रनों की पारी से ऊपर रखता हूं : सकलैन

पाकिस्तान के महान स्पिनर सकैलन मुश्ताक ने कहा है कि वह सचिन तेंदुलकर द्वारा 1999 में चेन्नई में खेली गई पारी को वीरेंद्र सहवाग द्वारा 2004 में मुलतान में खेली गई 309 रनों की पारी की तुला में ऊपर रखते हैं।

जयपुरJul 11, 2020 / 09:46 pm

Lalit Prasad Sharma

jaipur

सचिन की चेन्नई की पारी को सहवाग की 309 रनों की पारी से ऊपर रखता हूं : सकलैन

लाहौर. पाकिस्तान के महान स्पिनर सकैलन मुश्ताक ने कहा है कि वह सचिन तेंदुलकर द्वारा 1999 में चेन्नई में खेली गई पारी को वीरेंद्र सहवाग द्वारा 2004 में मुलतान में खेली गई 309 रनों की पारी की तुला में ऊपर रखते हैं। सकलैन ने कहा कि सचिन की वो पारी उस पाकिस्तान टीम के खिलाफ थी जो तैयार थी और मैच जीतने के लिए आगे बढ़ रही थी जबकि सहवाग की पारी मुल्तान की पिच पर पहले ही दिन आई थी। सकलैन ने यूट्यूव शो क्रिकेटबाज पर कहा, “मैं सचिन द्वारा चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में बनाए गए 130 रनों को सहवाग के तिहरे शतक से ऊपर रखूंगा, क्योंकि हम वहां पूरी तैयारी से गए थे। वह लड़ाई वाला मैच था, वहां बेहतरीन प्रतिस्पर्धा हो रही थी।” उन्होंने कहा, “जबकि यहां 2004 में मुल्तान में कोई प्रतिस्पर्धा नहीं थी और वो तिहरा शतक पहली पारी में लगा था न की दूसरी पारी में। पहली पारी में पिच के पहले दिन, कोई तैयार नहीं थी। उनके माता-पिता के अच्छे काम और उनके कुछ अच्छे काम उनकी मदद कर गए।” दोनों ही पारियों को पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई बेहतरीन पारियों में गिना जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो