scriptमेरे क्षेत्र में गेंद होगी तो मारूंगा : पांड्या | I will hit the ball in my area: Pandya | Patrika News

मेरे क्षेत्र में गेंद होगी तो मारूंगा : पांड्या

locationजयपुरPublished: Mar 04, 2020 01:06:57 am

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

हार्दिक पांड्या ने चोट से दमदार वापसी करते हुए यहां डीवाई पाटिल टी-20 कप में रिलायंस-1 टीम से खेलते हुए सीएजी के खिलाफ 39 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेल बता दिया है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए तैयार हैं।

jaipur

मेरे क्षेत्र में गेंद होगी तो मारूंगा : पांड्या

नवी मुंबई. हार्दिक पांड्या ने चोट से दमदार वापसी करते हुए यहां डीवाई पाटिल टी-20 कप में रिलायंस-1 टीम से खेलते हुए सीएजी के खिलाफ 39 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेल बता दिया है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए तैयार हैं। हार्दिक ने अपनी पारी के दौरान आठ चौके और 10 छक्के लगाए। उनकी इस पारी के दम पर रिलायंस-1 ने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 252 रन बनाए। इस पारी के बाद हार्दिक ने कहा कि वह जिस तरह से वापसी कर रहे हैं उससे काफी खुश हैं।
डीवाई पाटिल स्पोटर्स अकादमी के फेसबुक पेज पर हार्दिक ने कहा, “यह मेरे जैसे खिलाडिय़ों के लिए शानदार मंच है। मैं छह महीनों से बाहर हूं। लंबे समय बाद यह मैं दूसरा मैच खेल रहा था। मेरे लिए यह शानदार मंच है जहां मैं देख सकता हूं कि मैं और मेरा शरीर इस समय कैसी स्थिति में है। जिस तरह से चीजें हो रही हैं मैं उससे खुश हूं।” अपनी आतिशी पारी पर उन्होंने कहा, “अगर गेंद मेरे क्षेत्र में होगी तो मैं जाऊंगा और उसे मारूंगा। अधिकतर समय यह मेरे लिए अच्छा होता है। ऐसी कोई रणनीति नहीं होती कि मुझे वहां जाकर मारना ही है।” पांड्या लंबे समय से पीठ की चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। अब वह टीम में आने के लिए पूरी तरह से फिट हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो