scriptगहलोत सरकार के मंत्री का PM मोदी पर निशाना, कहा- एयर स्ट्राइक को राजनीति से मत जोड़िए | IAF Air Strike on Pakistan - Rajasthan Minister on PM Narendra Modi | Patrika News

गहलोत सरकार के मंत्री का PM मोदी पर निशाना, कहा- एयर स्ट्राइक को राजनीति से मत जोड़िए

locationजयपुरPublished: Mar 01, 2019 11:31:06 am

Submitted by:

santosh

गहलोत सरकार के मंत्री का PM मोदी पर निशाना, कहा- एयर स्ट्राइक को राजनीति से मत जोड़िए।

air strike
जयपुर। कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सत्ता के लिए असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जब ढांढस बांंधकर उन्हें देशवासियों काे मजबूत बनाना चाहिए था, उस वक्त वह बूथ स्तर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं को मजबूत बनाने में लगे हैं।
गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के लोगों देश जवाब मांग रहा है। बिना जवाब दिए आपको वोट मांगने का हक नहीं है। खाचरियावास ने कहा कि एयर स्ट्राइक कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है। इसे राजनीति से मत जोड़िए। अगर इसको राजनीति से जोड़ेंगे तो कई सवाल खड़े हो जाएंगे। खाचरियावास ने कहा कि आपने चुनाव से पहले देश की जनता से जो वादे किए थे उन पर ध्यान दीजिए।
मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संगठन से महासंवाद कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र पर कहा कि प्रधानमंत्री भले ही जीत का मंत्र दें, राजनीति करें यह उनका अधिकार है, लेकिन जो काम सेना ने शुरू किया है और प्रधानमंत्री ने स्वयं ने कहा है कि वह स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे हैं। अब उनको इस मॉनिटरिंग पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जीत का मंत्र देते रहिए भारत के लोग जीत देखना चाहते हैं। देश के लोग यह नहीं चाहते कि प्रधानमंत्री की चुनावों में जीत होगी या हार लोगों की एक ही चिंता है कि भारत की जीत होनी चाहिए।
वहीं कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी खुद कहते हैं कि दल से बड़ा देश होता है लेकिन आज वही अपने इस सिद्धांत को तोड़ रहे हैं और देश से बड़ा अपने दल को मानकर देशभर के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने के लिए वीडियो कांफ्रेंस कर रहे हैं। तिवारी ने कहा कि उनकी पार्टी मोदी और भाजपा की तरह असंवेदनशील होकर राजनीति नहीं करती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो