scriptऑक्सीजन आपूर्ति प्रबंधन में लगाए आईएएस, आईपीएस अफसर | IAS, IPS officer engaged in oxygen supply management | Patrika News

ऑक्सीजन आपूर्ति प्रबंधन में लगाए आईएएस, आईपीएस अफसर

locationजयपुरPublished: May 02, 2021 07:58:07 pm

Submitted by:

Ashish

राज्य में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए राज्य सरकार ने रविवार को तीन आईएएस और तीन आईपीएस अफसरों को बाहरी राज्यों के ऑक्सीजन प्लांट से ऑक्सीजन आपूर्ति का प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी है।

IAS, IPS officer engaged in oxygen supply management

ऑक्सीजन आपूर्ति प्रबंधन में लगाए आईएएस, आईपीएस अफसर

जयपुर
राज्य में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए राज्य सरकार ने रविवार को तीन आईएएस और तीन आईपीएस अफसरों को बाहरी राज्यों के ऑक्सीजन प्लांट से ऑक्सीजन आपूर्ति का प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी है। कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के मुताबिक पश्चिम बंगाल के बर्नपुर ऑक्सीजन प्लांट से ऑक्सीजन आपूर्ति प्रबंधन का जिम्मा आईएएस अफसर अभिमन्यू कुमार और आईपीएस अफसर सुष्मित विश्वास को सौंपा है। उड़ीसा के कलिंगानगर से ऑक्सीजन आपूर्ति प्रबंधन का जिम्मा आईएएस अफसर पूर्ण चंद्र किशन और आईपीएस अफसर बिपिन कुमार पांडेय को सौंपा गया है। जबकि गुजरात के जामनगर प्लांट से ऑक्सीजन आपूर्ति प्रबंधन की जिम्मेदारी आईएएस अधिकारी कुमार पाल गौतम और आईपीएस अधिकारी भूपेन्द्र साहू को सौंपी गई है।इसके साथ ही कार्मिक विभाग ने आरएएस अधिकारी बाबूलाल गोयल, पुष्करराज शर्मा और अनुपम कायल की सेवाएं चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के शासन सचिव को सौंपी हैं। गौरतलब है कि राज्य सरकार की ओर से कोविड प्रबंधन के तहत कोरोना की रोकथाम, नियंत्रण, ऑक्सीजन प्रबंधन, वॉर रूम और देश विदेश से जरूरी उपकरणों की खरीद के लिए लगातार आरएएस, आरपीएएस, आईपीएस और आईएएस अफसरों को जिम्मेदारी दी जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो