आईएएस ने जारी किया न्यूज लेटर

आईएएस एसोसिएशन के पहले न्यूज लेटर का मुख्य सचिव ने किया विमोचन

आईएएस एसोसिएशन के पहले न्यूज लेटर का शुक्रवार को मुख्य सचिव डी.बी. गुप्ता ने विमोचन किया। इस मौके पर आईएएस एसोसिएशन के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

By: Sunil Sisodia

Published: 03 Jan 2020, 05:11 PM IST

जयपुर।
आईएएस एसोसिएशन के पहले न्यूज लेटर का शुक्रवार को मुख्य सचिव डी.बी. गुप्ता ने विमोचन किया। इस मौके पर आईएएस एसोसिएशन के कई पदाधिकारी मौजूद थे।


शासन सचिवालय में मुख्य सचिव डी.बी. गुप्ता से आईण्एण्एस एसोसिएशन के प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर नववर्ष की शुभकामनाएं दी। बाद में मुख्य सचिव ने राजस्थान आईएएस एसोसिएशन की ओर से दिसम्बर 2018 से दिसम्बर 2019 तक सालभर में की गई गतिविधियों पर आधारित एसोसिएशन के पहले न्यूज लेटर का विमोचन किया।

इस अवसर पर आईएएस एसोसिएशन की साहित्यिक सचिव मुग्धा सिन्हा ने बताया कि साहित्य गतिविधियों के तहत 10 इवेन्ट आयोजित किए गए। अब नए वर्ष में 5 जनवरी को प्रात: 11 बजे भामाशाह टेक्नोहब में एसोसिएशन की ओर से उत्तर प्रदेश के काडर के सेवानिवृत्त आईएएस डॉ. कुश वर्मा की ओर से लिखित पुस्तक ए टू जेड ऑफ द सिविल सर्विसेज पर संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान मुख्य सचिव से एसोसिएशन के सदस्यों ने इस वर्ष होने वाले आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा की।

इस अवसर पर प्रबन्धक निदेशक राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम आलोक, प्रमुख शासन सचिव परिवहन राजेश यादव, शासन सचिव विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग मुग्धा सिन्हा, आयुक्त जेडीए टी. रविकान्त, आयुक्त आवासन मण्डल पवन अरोडा, अतिरिक्त आयुक्त खाद्य रश्मि गुप्ता भी उपस्थित थी।

Sunil Sisodia Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned