अब तो हद ही हो गई! राजस्थान के CS बंगले के बाहर से IG पुलिस की कार चोरी, 'खाकी' को ऐसे दिया चकमा

टोंक रोड पर सीसीटीवी कैमरे में आई नजर

By: pushpendra shekhawat

Published: 16 May 2018, 10:02 AM IST

रोहित सैनी / जयपुर। राजधानी में वाहन चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब उन्होंने आइबी के आइजी की गाडी को ही निशाना बना दिया। इस वारदात से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। यह वारदात टोंक रोड पर मुख्य सचिव बंगले के पास मंगलवार को हुई। आनन-फानन में पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करवाई। लेकिन वाहन चोरों का अभी तक पता नहीं चला। इस संबंध में आइबी के आइजी केसी मीणा के ड्राइवर विनोद कुमार ने मोतीडूंगरी थाने में मामला दर्ज करवाया है।

 

पुलिस के अनुसार विनोद मंगलवार सुबह विभागीय कार्य से टोंक रोड पर सेंट्रल पार्क के सामने गया था। इस सरकारी गाड़ी को ड्राइवर ने सेंट्रल पार्क के गेट नंबर पांच पर खड़ा कर दिया। जानकारी के अनुसार सुबह 6 बजे ड्राइवर गाड़ी खड़ी कर लॉक करके टॉयलेट करने चला गया। कुछ देर बाद विनोद लौटा तो गाड़ी गायब थी। कुछ देर तक आस-पास तलाश भी किया लेकिन गाडी नहीं मिली। इसके बाद आइजी मीना को इसकी जानकारी दी। लेकिन रात तक गाडी और चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है।

 

कराई नाकाबंदी
मीना ने पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों को गाड़ी की चोरी के बारे में बताया। सूचना मिलने पर शहर से बाहर जाने वाले प्रमुख रास्तों पर सख्त नाकाबंदी करवाई गई। कमिश्नरेट के अधिकारी खुद गाड़ी की तलाश में जुट गए। मोती डूंगरी थाना पुलिस के मुताबिक गाड़ी सुबह करीब साढ़े 6 बजे चोरी हुई है। लेकिन इसकी सूचना साढ़े आठ बजे मिली।


सीसीटीवी में दिखाई दी

जानकारी के अनुसार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। जिसमें गाडी अंबेडकर सर्किल से होकर विधानसभा की तरफ जाती दिखी। बताया जा रहा है कि इसके बाद फुटेज नहीं मिले। इससे गाड़ी अजमेर रोड या फिर टोंक रोड पर जाने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस की स्पेशल टीमें जल्द ही गाड़ी को जब्त कर आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned