scriptIndia vs Pakistan : इंगलैंड से आने-जाने वाली कॉल पर है खुफिया एंजेसियों की निगाह | ICC world cup 2019 : India vs Pakistan match | Patrika News

India vs Pakistan : इंगलैंड से आने-जाने वाली कॉल पर है खुफिया एंजेसियों की निगाह

locationजयपुरPublished: Jun 16, 2019 12:30:14 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

ICC world cup 2019 : हाईवोल्टेज मैच इंडिया vs पाकिस्तान

jaipur

India vs Pakistan : इंगलैंड से आने-जाने वाली कॉल पर है खुफिया एंजेसियों की निगाह

जयपुर. वर्ल्ड कप ( ICC world cup 2019) के तहत रविवार को इग्लैंड में आयोजित हो रहे हाईवोल्टेज मैच इंडिया पाकिस्तान (India vs Pakistan) को लेकर एक ओर जहां लोगों में जबरदस्त उत्साह है, वहीं दूसरी ओर तमाम सटोरिये भी सक्रिय हो गए हैं। सुरक्षा एजेंसियों की निगाह भी इंगलैंड से आने जाने वाली कॉल पर है।
खुफिया एजेंसियों से मिली जानकारी के अनुसार भारत-पाक ( India vs Pakisthan ) के विश्व के सबसे चर्चित मैच के मद्देनजर दाउद गिरोह का सट्टा किंग लालचंद सहित तमाम अंतरराष्ट्रीय सटोरियों ने इंगलैंड में डेरा डाल लिया है। इसके चलते कमिश्नरेट, एटीएस, एसओजी सहित राष्ट्रीय एजेंसियां भी चिन्हित सटोरियों के पास इंगलैंड से आने-जाने वाली अंतरराष्ट्रीय कॉल पर निगाह रखे हुए है।
हाइवे पर कार में ही सट्टे की दुकान

पुलिस और खुफिया एजेंसियों की निगाह से बचने के लिए सटोरियों ने भी अपनी चाल बदल ली है। ज्यादातर सटोरिये अब कमरों मे बैठने के बजाया हाइवे पर सड़क के किनारे कार खड़ी कर सट्टा के धंधा चला रहे हैं। ऑन लाइन की हाईटेक सुविधाओं से सुसज्जित कार से सटोरिय क्रिकेट सट्टे पर दांव खेलने और खिलाने का काम कर रहे हैं।

लेन-देन को लेकर फायरिंग का दौर

शहर में सट्टे की उधारी को लेकर एक दर्जन से अधिक फायरिंग की वारदात भी हो चुकी है। इनमें अकेले मुन्ना तलवार गिरोह ने रामगंज, आमेर, गलातागेट, संजय बाजार, राजापार्क और शास्त्रीनगर थाना इलाके में फारिंग कर दहशत फैला दी थी। इस मामले में पुलिस मुन्ना तलवार और गुर्गों को गिरफ्तार किया है।
एडीसीपी धर्मेंद्र सागर ने बताया कि वसीम सट्टे के मामले में सुभाषचौक क्षेत्र निवासी कलीम से करीब 70 हजार मांगता था। तकरार में वसीम ने साथियों के साथ कलीम पर हमला किया था। हमले पर इमरान व साथियों ने वसीम को उल्लाहना दिया, जिस पर वसीम ने साथियों के साथ इमरान के घर के सामने फायरिंग कर दी थी।
ये भी पढ़ें : india vs pakistan : सट्टा बाजार में पाकिस्तान लंगड़ा, भारत तूफानी घोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो