देश सबसे पहले, मौका मिला तो सेना में जरूर जाऊंगी : अपूर्वी

देश सबसे पहले, मौका मिला तो सेना में जरूर जाऊंगी : अपूर्वी

neha soni | Publish: Mar, 01 2019 04:01:03 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

गर्मजोशी से हुआ स्वागत

जयपुर।
निशानेबाज अपूर्वी चंदेला ने कहा कि मेरे लिए देश सबसे पहले है। मौका मिला तो सेना में जरूर जाऊंगी। गुरुवार को एसएमएस स्टेडियम के समीप यूथ हॉस्टल में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में अपूर्वी ने कहा, हम सभी को सेना और सरकार दोनों पर भरोसा है। उम्मीद है, सीमा पर तनाव जल्दी ही खत्म होगा। अपूर्वी ने हाल ही आइएसएसएफ विश्व कप में 10 मीटर एयर राइफल शूटिंग में चीन की निशानेबाज को पराजित कर स्वर्ण जीता है। जयपुर एयरपोर्ट पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इसके बाद वह खुली जीप पर सवार होकर जुलूस के रूप में यूथ हॉस्टल पहुंचीं। यहां उनका सम्मान किया। जीत को लेकर अपूर्वी ने कहा, मेरा पूरा ध्यान लक्ष्य पर था। एक महीने तक कड़ी मेहनत की। आगामी दिनों में वल्र्ड चैम्पियनशिप, वल्र्डकप में भी बेहतर प्रदर्शन कर देश का गौरव बढ़ाऊंगी। कार्यक्रम में लोगों की उपस्थिति कम होने पर विधायक राजकुमार शर्मा ने अफसोस जताया। बोले, प्रतिभाओं का हौसला बढ़ाने वाले कार्यक्रमों में भागीदारी बढ़ानी चाहिए।

सुविधाओं का लें फायदा
अपूर्वी ने कहा कि देश में कुछ वर्षों में खेल सुविधाएं काफी बढ़ी हैं। युवाओं में खेलों के प्रति ललक भी बढ़ी है। ऐसे में सुविधाओं का लाभ उठाकर आगे बढऩे की जरूरत है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned