आलाकमान ने माफ किया तो मैं भी गले लगा लूंगा : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के बागियों को लेेेकर बड़ा बयान दिया है।

By: rahul

Published: 01 Aug 2020, 05:40 PM IST

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के बागियों को लेेेकर बड़ा बयान दिया है। गहलोत ने कहा कि यदि बागी आलाकमान के पास जाकर माफी मांगते है और आलाकमान उन्हें माफ कर देता है तो वे भी उन्हें माफ कर गले लगा लेंगे। गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे बहुत कुछ दिया है। तीन बार सीएम बनाया। प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष, केन्द्रीय मंत्री और महासचिव रहा हूं। अब तो जो कुछ कर रहा काम कर रहा हूं वह पार्टी और जनता की सेवा के लिए कर रहा हूं। मेरा अपना कुछ नहीं है।

मोदी बंद करें ये तमाशा— गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी की पार्टी चुनी हुई सरकारों को गिराना चाह रही है। लोकतंत्र को कमजोर किया जा रहा है। मध्यप्रदेश, कर्नाटक, गोवा, मणिपुर और अरूणाचल प्रदेश में कैसे खेल हुआ सब जानते है। अब मोदी को चाहिए कि वह राजस्थान में जो तमाशा चल रहा है, उसे बंद करवाएं। जनता ने लोकसभा चुनाव में मोदी को दो बार मौका दिया। ये बड़ी बात है। लेकिन वो खरे नहीं उतरे। कोरोना के दौर में उन्होंने लोगों से ताली और थाली बजवाई। मोमबत्ती जलवाई। गहलोतने कहा कि विधायकों को खरीदा जा रहा है। उन्हें पैसों का लालच दिया जा रहा है। हम इस देश का लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे है।

शेखावत इस्तीफा दें— गहलोत ने केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के ट्वीट को लेकर कहा कि वे अपनी झेंप मिटाने के लिए कर रहे भ्रामक प्रचार कर रहे है। उन पर आरोप है,उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना के बढ़ते हुए मामलों पर देश के मुख्यमंत्रियों के साथ एक और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करनी चाहिए और वह इसके लिए उन्हें पत्र लिखेंगे।

Congress modi
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned