कोविड से बचना है तो करें प्रोटोकॉल की पालना: डॉ. सक्सेना


पीआरएसआई ने किया वेबिनार का आयोजन

By: Rakhi Hajela

Updated: 22 Apr 2021, 07:46 PM IST



जयपुर, 22 अप्रेल
राष्ट्रीय जनसम्पर्क दिवस के अवसर पर पब्लिक रिलेशन्स सोसायटी ऑफ इंडिया के जयपुर चैप्टर की ओर से आयोजित वेबिनार में विख्यात फिजिशियन और महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी, जयपुर के प्रो. वाइस चांसलर डॉ. जीएन सक्सेना ने कहा कि कोरोना की दूसरी वेव पहली वेव से अधिक संक्रामक है। इससे बचने के लिए सभी के द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालना आवश्यक है। सोशियल डिस्टेंसिंग, उचित तरह से मॉस्क लगाना तथा जल्दी से जल्दी टीका लगवाना ही कोरोना के खतरे से बचाएगा। उन्होंने कहा कि जरूरत होने पर ही रोगी अस्पताल पहुंचें।
इस इन्टर एक्टिव सेशन का संचालन महात्मा गांधी हास्पिटल के डायरेक्टर पीआर वीरेंद्र पारीक ने किया।
पब्लिक रिलेशंस सोसायटी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजीत पाठक ने कहा कि इस बार हमारी थीम आओ कोरोना मुक्त विश्व बना है। इसके तहत देश भर के जनसम्पर्क कर्मियों द्वारा कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए जन जागरुकता अभियान चला रहे हैं। पीआरएसआई के सदस्यों द्वारा कोरोना पीडितों और प्रवासी मजदूरों की भरपूर सेवा और सहायता की जाएगी।
पीआरएसआई जयपुर चैप्टर के अध्यक्ष रविशंकर शर्मा ने स्वागत भाषण में सदस्यों से पूरी शक्ति से समाज सेवा के लिए आगे आने की अपील की।
चैप्टर के उपाध्यक्ष और राजस्थान के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के संयुक्त निदेशक श्री गोविंद पारीक ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि जयपुर चैप्टर सभी प्रकार के माध्यमों के द्वारा जन जागरूकता अभियान जारी रखेगा।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned