scriptअवैध कॉलोनी ध्वस्त कीं, सड़क सीमा से हटाए अतिक्रमण | Patrika News
जयपुर

अवैध कॉलोनी ध्वस्त कीं, सड़क सीमा से हटाए अतिक्रमण

जयपुर. जेडीए की प्रवर्तन शाखा ने 10 बीघा कृषि भूमि पर विकसित की जा रहीं तीन अवैध कॉलोनी ध्वस्त कीं। ये कॉलोनियां आगरा रोड पर ईकोलॉजिकल जोन में विकसित की जा रहीं थीं। प्रवर्तन शाखा के मुख्य नियंत्रक महेंद्र शर्मा ने बताया कि जामडोली में पांच बीघा में राधिका विहार-द्वितीय, सुमेल में तीन बीघा और […]

जयपुरApr 28, 2024 / 05:51 pm

Amit Pareek

jaipur

अतिक्रमण हटाता दस्ता

जयपुर. जेडीए की प्रवर्तन शाखा ने 10 बीघा कृषि भूमि पर विकसित की जा रहीं तीन अवैध कॉलोनी ध्वस्त कीं। ये कॉलोनियां आगरा रोड पर ईकोलॉजिकल जोन में विकसित की जा रहीं थीं।

प्रवर्तन शाखा के मुख्य नियंत्रक महेंद्र शर्मा ने बताया कि जामडोली में पांच बीघा में राधिका विहार-द्वितीय, सुमेल में तीन बीघा और इसके पास दो बीघा में तिरुपति विहार नाम से कॉलोनी विकसित की जा रही थी। कार्रवाई के दौरान सभी निर्माण और सड़कों को ध्वस्त कर दिया गया। इन कॉलोनियों को ध्वस्त करने के अलावा आगरा रोड पर सरकारी भूमि को भी अतिक्रमण से मुक्त कराया। प्रवर्तन शाखा ने आगरा रोड स्थित वर्धमान नगर विस्तार, विजयपुरा रोड, दुर्गाविहार कॉलोनी, जामडोली, शान्ति विहार में सड़क सीमा से अतिक्रमण हटाए। यहां लोगों ने सड़क सीमा में ही पक्के निर्माण कर रखे थे।

Home / Jaipur / अवैध कॉलोनी ध्वस्त कीं, सड़क सीमा से हटाए अतिक्रमण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो