script

लॉकडाउन की आड़ में निकाली जा रही थी अवैध देशी हथकड शराब

locationजयपुरPublished: Mar 30, 2020 09:19:30 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

बस्सी थाना पुलिस ने कोरोना वायर और लॉक डाउन की आड़ में अवैध देशी हथकड़ शराब निकालने के मामले में कार्रवाई करते हुए 80 लीटर देशी हथकड शराब जब्त की है।

लॉकडाउन की आड़ में निकाली जा रही थी अवैध देशी हथकड शराब

लॉकडाउन की आड़ में निकाली जा रही थी अवैध देशी हथकड शराब

बस्सी थाना पुलिस ने कोरोना वायर और लॉक डाउन की आड़ में अवैध देशी हथकड़ शराब निकालने के मामले में कार्रवाई करते हुए 80 लीटर देशी हथकड शराब जब्त की है। पुलिस ने इस मामले में दो जनों के खिलाफ मामले दर्ज किए है। पुलिस ने दस हजार लीटर वाश और शराब के लिए बनाई गई भट्टियों को नष्ट किया है।
डीसीपी (पूर्व) डॉ राहुल जैन ने बताया िक बस्सी इलाके के ग्राम किशनपुरा में बालाजी मंदिर के पास नाले में भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बनाने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर अवैध शराब बनाई जा रही थी। पुलिस को देखकर शराब बनाने वालों में हड़कप मच गया। जिनमें से किशनपुरा निवासी कैलाश मीना (50) और रसाल मीना (27) पुलिस को देखकर भाग गए। पुलिस ने करीब 80 लीटर कच्ची शराब को जब्त किया और करीब 10 हजार लीटर वाश नष्ट कर शराब की भट्टियों को नष्ट किया है। पुलिस ने दो जनों को नामजद कर उनके खिलाफ मामले दर्ज किए है। पुलिस ने बताया कि मौके पर अवैध कच्ची शराब बनाने के लिए चालू हालत में 9 भट्टियों को तोड़कर वाश नष्ट करवाया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि पूर्व में भी ग्राम किशनपुरा से बस्सी पुलिस ने 300 लीटर अवैध देशी हथकड शराब और वाश को नष्ट कर कार्रवाई की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो