टमाटर से भरे ट्रक में मिला अवैध डोडा

जयपुर ग्रामीण जिले की दूदू पुलिस ने रविवार को टमाटर से भरे ट्रक मे डोडा की तस्करी करते दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है।

जयपुर ग्रामीण जिले की दूदू पुलिस ने रविवार को टमाटर से भरे ट्रक मे डोडा की तस्करी करते दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ट्रक चालक विक्रम सिह गुर्जर (२३) भोपा की ढाणी थाना बानसूर, अलवर व खलासी मनोज कुमार कुमावत (२२) नांगलभावसिह थाना बानसूर, अलवर के निवासी है।
जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि गस्त के दौरान एसएचओ दूदू दीपक खण्डेलवाल ने मय जाप्ता के एन.एच.८ दूदू पुलिया के पास एक को संदेह के आधार पर चैक किया तो उसमे टमाटर भरे हुये थे परन्तु ट्रक के कैबिन को चैक किया तो कैबिन की सीट के नीचे दो प्लास्टिक के कट्टो मे करीब 18 किलो डोडा मिला।
शर्मा ने बताया कि दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अवैध डोडा व ट्रक को जप्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर अनुसंधान के लिए थानाधिकारी फागी भंवरलाल वैष्णव को दिया।
इस कार्य में जयपुर ग्रामीण के साईबर सैल मे तैनात एसआई धर्मसिह और हैड कांस्टेबल रतनदीप की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। अवैध डोडा कहां से लाया गया है ,इस सम्बन्ध में पूछताछ जारी है।

Lalit Tiwari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned