scriptटमाटर से भरे ट्रक में मिला अवैध डोडा | Illegal doda found in a truck filled with tomatoes | Patrika News

टमाटर से भरे ट्रक में मिला अवैध डोडा

locationजयपुरPublished: Dec 08, 2019 07:28:36 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

जयपुर ग्रामीण जिले की दूदू पुलिस ने रविवार को टमाटर से भरे ट्रक मे डोडा की तस्करी करते दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है।

टमाटर से भरे ट्रक में मिला अवैध डोडा

टमाटर से भरे ट्रक में मिला अवैध डोडा

जयपुर ग्रामीण जिले की दूदू पुलिस ने रविवार को टमाटर से भरे ट्रक मे डोडा की तस्करी करते दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ट्रक चालक विक्रम सिह गुर्जर (२३) भोपा की ढाणी थाना बानसूर, अलवर व खलासी मनोज कुमार कुमावत (२२) नांगलभावसिह थाना बानसूर, अलवर के निवासी है।
जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि गस्त के दौरान एसएचओ दूदू दीपक खण्डेलवाल ने मय जाप्ता के एन.एच.८ दूदू पुलिया के पास एक को संदेह के आधार पर चैक किया तो उसमे टमाटर भरे हुये थे परन्तु ट्रक के कैबिन को चैक किया तो कैबिन की सीट के नीचे दो प्लास्टिक के कट्टो मे करीब 18 किलो डोडा मिला।
शर्मा ने बताया कि दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अवैध डोडा व ट्रक को जप्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर अनुसंधान के लिए थानाधिकारी फागी भंवरलाल वैष्णव को दिया।
इस कार्य में जयपुर ग्रामीण के साईबर सैल मे तैनात एसआई धर्मसिह और हैड कांस्टेबल रतनदीप की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। अवैध डोडा कहां से लाया गया है ,इस सम्बन्ध में पूछताछ जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो