अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला गिरफ्तार

स्कूल कॉलेजों के बाहर छात्रों को करता था सप्लाई

By: Lalit Tiwari

Published: 24 Aug 2020, 09:53 PM IST

बगरू थाना पुलिस ने लग्जरी कार से अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करते रविवार देर रात एक तस्कर को पकड़ा है। पुलिस ने कार को जब्त कर भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया है।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी में आरोपित राजपाल (30) निवासी नागौर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक लग्जरी कार में एक तस्कर भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ लेकर अजमेर रोड पर आ रहा है। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। रात करीब 2 बजे नाकाबंदी में लग्जरी कार को रोककर तलाशी ली गई।

तलाशी में कार में 5 किलो 60 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने आरोपित राजपाल को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से मिले गांजा व तस्करी में प्रयुक्त कार को जब्त किया गया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह गांजा नागौर से लेकर जयपुर के पॉश इलाके में छोटी-छोटी पुडिया बनाकर तस्करी के लिए लेकर आया था। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर अवैध मादक पदार्थ तस्करी में जुड़े लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। थानाप्रभारी ब्रजभूषण अग्रवाल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नागौर, विद्याधर नगर में आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned