लॉकडाउन के बावजूद नहीं थम रहा अवैध शराब का कारोबार, पुलिस ने फिर जब्त की शराब, महिला गिरफ्तार

पुलिस ने छापा मारकर एक घर से पशुओं के तूड़े के ढेर में रखी हरियाणा ब्राण्ड की भारी मात्रा में शराब जब्त की, लेकिन आरोपी भागने में सफल हो गया।

By: abdul bari

Published: 23 Apr 2020, 05:32 PM IST

जयपुर.
पुलिस ने छापा मारकर एक घर से पशुओं के तूड़े के ढेर में रखी हरियाणा ब्राण्ड की भारी मात्रा में शराब जब्त की, लेकिन आरोपी भागने में सफल हो गया। कोटपूतली पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि कोटपूतली कस्बे के घर में आरोपी जग्गी चेलरवाल ने अवैध रूप से शराब का स्टॉक जमा किया हुआ है। जिस पर एसआई रविन्द्र कुमार पुलिस जाप्ते के साथ चेलरवाल के घर पहुंचे। दरवाजे पर ही पुलिस को देखते ही आरोपी दीवार फांदकर भाग गया। पुलिस कांस्टेबलों ने उसका पीछा किया पर वह भागने में सफल हो गया।


पुलिस ने उसके घर की महिलाओं से शराब के बारे में पूछताछ की, लेकिन महिलाओं ने कुछ भी बताने से मना कर दिया। इसी दौरान एक कांस्टेबल मे तूडे के ढेर को टटोल को देखा तो उसमें हरिय़ाणा ब्राण्ड की शराब मिली। एसआई रविन्द्र कुमार ने बताया कि हरियाणा ब्राण्ड के 100 पव्वे तथा आठ बोतल तूड़े के ढेर से बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ अवैध रूप से शराब बेचने व लॉक डाउन तोड़ने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस दल रवाना किया गया है।


ग्राहक भागा, आरोपी महिला पकड़ी


इसी प्रकार भांकरोटा थाना पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचते महिला को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन शराब लेने आया ग्राहक भागने में सफल हो गया। मुखबीर की सूचना पर पुलिस सिरसी रोड साक्षी टावर के पास पहुंची, जहां महिला शराब के पव्वे बेच रही थी। एक ग्राहक शराब लेने आया लेकिेन पुलिस को देख भाग गया। पुलिस ने मौके से पूजा पत्नी गुड्डू सांसी को गिरफ्तार कर 64 पव्वे अवैध शराब के जब्त किए हैं। मुहाना थाना पुलिस ने आरोपियों से छह लीटर हथकड़ शराब बरामद की है। पुलिस ने बताया कि हथकड़ शराब बेचने के मामले में अनिता सांसी, राकेश सांसी तथा बादामी सांसी को गिरफ्तार किया है।

abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned