scriptखंडहर में छिपाकर रखी थी अवैध शराब, पुलिस ने पकड़ी | Illegal liquor hidden in ruins, police caught | Patrika News

खंडहर में छिपाकर रखी थी अवैध शराब, पुलिस ने पकड़ी

locationजयपुरPublished: May 15, 2021 06:11:30 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

शराब बेचने वालों के खिलाफ दो बड़ी कार्रवाई

खंडहर में छिपाकर रखी थी अवैध शराब, पुलिस ने पकड़ी

खंडहर में छिपाकर रखी थी अवैध शराब, पुलिस ने पकड़ी

विद्याधर नगर थाना पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ दो बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बेचने के मामले में दो प्रकरण दर्ज कर दो जनों के खिलाफ कार्रवाई की हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 26 अंग्रेजी और देशी शराब की पेटियां जब्त की हैं। आरोपियों में अवैध शराब को खंडहर में छिपाकर रखा था।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब की बिक्री के लिए एसीपी अतुल साहु और थानाप्रभारी वीरेन्द्र कुरील के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। टीम ने कार्रवाई करते हुए विद्याधर नगर क्षेत्र में जेडीए कच्ची बस्ती विद्याधर नगर निवासी संजय मीणा (35) पुत्र हनुमान और बापू कच्ची बच्ची विद्याधर नगर निवासी अमर (35) पुत्र चंदाराम को अवैध शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार किया हैं।
खंडहर में छिपा रखी थी शराब-
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी। इसके बाद अलग अलग टीमों को भेजा गया। टीम ने संजय मीणा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने खंडहरनुमा एक मकान में देशी और अंग्रेजी शराब रखकर बेचते हुए पाए जाने पर उसके कब्जे से अवैध अंग्रेजी और देशी शराब की 24 पेटियां जब्त की। वहीं दूसरे आरोपी अमर को गिरफ्तार कर लिया। उसने जेडीए की खाली पड़ी जमीन में बने गंदे नाले के पास अवैध देशी शराब बेच रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो