प्रदेश में बढ़ता अवैध खनन, ट्रक ऑपरेटर्स का आज प्रदर्शन

प्रदेश में बढ़ते अवैध बजरी माफियाओं के विरोध में बजरी ट्रक ऑपरेटर आज विरोध प्रदर्शन करेंगे।

By: rahul

Published: 12 Jul 2021, 10:22 AM IST

जयपुर। प्रदेश में बढ़ते अवैध बजरी माफियाओं के विरोध में बजरी ट्रक ऑपरेटर आज विरोध प्रदर्शन करेंगे। बजरी ट्रक ऑपरेटर्स यूनियन के अध्यक्ष नवीन शर्मा के नेतृत्व में दोपहर 12 बजे से शहीद स्मारक पर एकत्र होंगे और फिर प्रदर्शन कर विरोध जाहिर करेंगे। इसको देखते प्रदर्शन के दौरान भारी पुलिस बल भी मौजूद रहेगा। प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम का ज्ञापन भी दिया जाएगा। इससे पहले बजरी ट्रक ऑपरेटर्स यूनियन ने खान मंत्री प्रमोद जैन भाया और मुख्य सचिव निरंजन आर्य को ज्ञापन सौंपा था। आज दिए जाने वाले ज्ञापन में मुख्यमंत्री गहलोत से मांग की जाएगी कि अवैध रूप से बजरी लाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

अवैध बजरी खनन जोरों पर— प्रदेश में अवैध खनन जोरों पर है और खासकर बजरी खनन की समस्या तो बेहद गंभीर है। सीएम अशोक गहलोत भी इसको लेकर कई बार निर्देश दे चुके है। इसके बावजूद अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कई जिलों में तो माफियाओं ने कई लोगों की हत्याएं भी कर दी। इसके बावजूद कोई रोकथाम नहीं हो पा रही है।

विधायक ने खोला हुआ है मोर्चा—
कांग्रेस के सांगोद से विधायक भरत सिंह ने खनिज मंत्री प्रमोद जैन भाया पर अवैध बजरी खनन को लेकर मोर्चा खोला हुआ है। करीब बीस दिन पहले भी विधायक भरत सिंह ने सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिख मंत्री भाया पर अवैध रूप से बजरी खनन के खुले आरोप लगाए थे। इससे पहले भी भरत सिंह मंत्री के खिलाफ सीएम गहलोत को पत्र लिख चुके है।

rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned