कार से शराब की अवैध सप्लाई, आरोपी दबोचा

जयपुर. शराब की अवैध रूप से कार के जरिए सप्लाई करने वाले (Illegal supply of liquor from car, accused arrested) आरोपी को पुलिस ने दबोच कर कार जब्त की है।

By: vinod sharma

Published: 27 Jul 2020, 10:44 AM IST

जयपुर. शराब की अवैध रूप से कार के जरिए सप्लाई करने वाले (Illegal supply of liquor from car, accused arrested) आरोपी को पुलिस ने दबोच कर कार जब्त की है। रामनगरिया पुलिस को मुखबीर से सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में शराब की अवैध सप्लाई जोरों पर है, जिस पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने का जाल बिछाया, इसी दौरान जानकारी मिली कि ज्ञान विहार विश्वविधालय के पास खड़ी कार से शराब की सप्लाई ग्राहकों को की जा रही है, जिस पर पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस को देख आरोपी ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने आरोपी पवन सांसी को गिरफ्तार कर लिया। कार से शराब के 53 कर्टन जब्त किए गए। बगरू पुलिस ने भी एक आरोपी को गिरफ्तार कर देशी शराब के 194 पव्वे जब्त किए। पुलिस ने बताया कि अमल्या की कोठी के पास राजेश नाम का आरोपी कट्टा लेकर खड़ा था, जिसकी तलाश ली गई। कट्टे में 194 पव्वे देशी शराब के मिले।


महिला आरोपी गिरफ्तार
करधनी थाना पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने के मामले में महिला को गिरफ्तार किया है। एएसआई प्रहलाद सिंह ने बताया कि श्याम सरोवर कॉलोनी से आरोपी महिला हीरादेवी सांसी को गिरफ्तार किया गया है, जिससे देशी शराब के 50 पव्वे भी बरामद किए गए। कोतवाली पुलिस ने भी आरोपी को गिरफ्तार कर 60 पव्वे जब्त किए। एएसआई कृपाल सिंह ने बताया कि भिंडों का रास्ता के पास आरोपी अशफाक कुरैशी शराब बेच रहा था, जिसे लोगों की सूचना पर गिरफ्तार कर देशी शराब के 60 पव्वे जब्त किए गए।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned