scriptनकली शराब बनाने की फैक्ट्री पर छापा, इतनी पेटियां हुई बरामद | Improper liquor manufactured on the factory, so many ribs recovered | Patrika News

नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पर छापा, इतनी पेटियां हुई बरामद

locationजयपुरPublished: Nov 01, 2018 09:36:27 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पर छापा, इतनी पेटियां हुई बरामद

illegal liquor

illegal liquor

जयपुर। विश्वकर्मा थाना पुलिस और चौमूं थाना पुलिस ने गुरुवार को नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का पर्दापाश करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया। विधानसभा चुनाव को लेकर अवैध शराब की बिक्री और तस्करी को रोकने के लिए जयपुर पश्चिम पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इसी को लेकर पुलिस को वीकेआई इलाके में बढ़ारणा क्षेत्र में श्रवण वाटिका में स्थित एक फैक्ट्री पर छापा मारा जहां पर हरियाणा निर्मित शराब पर राजस्थान की शराब के लेबल लगाने का कारोबार चल रहा था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कानाराम जाट व गोपाल जाट को गिरफ्तार कर लिया। वहीं फैक्ट्री से 15 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की बरामद की। साथ ही शराब के विभिन्न ब्रांडों के खाली रैपर, स्प्रिट के पांच ड्रम, खाली पव्वे, ढक्कन, कार्टून के अलावा अन्य सामान भी पुलिस ने जब्त कर लिया।
रतन सिंह ने बताया कि आरोपी कानाराम जाट झोटवाड़ा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। जिसके खिलाफ 19 मामले दर्ज है। आरोपी स्विफ्ट कार में हरियाणा से शराब भरकर लाते थे और फैक्ट्री में राजस्थान में बिकने वाली शराब के ब्रांडों के रैपर व ढक्कन लगाकर अवैध रूप से बेचते थे। वहीं फैक्ट्री से शराब लेकर जा रहे चालक को चौमूं पुलिस ने गिरफ्तार कर 5 पेटी शराब जब्त की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो