scriptजयपुर में कारोबारी के बेटे को बंधक बनाकर 75 लाख लूटे, करवाई गई A श्रेणी की नाकाबंदी | Patrika News
जयपुर

जयपुर में कारोबारी के बेटे को बंधक बनाकर 75 लाख लूटे, करवाई गई A श्रेणी की नाकाबंदी

राजधानी जयपुर के विधायकपुरी थाना क्षेत्र में सोमवार को हथियारबंद बदमाशों ने एक कारोबारी के बेटे को बंधक बनाकर 75 लाख रुपए लूट ले गए।

जयपुरJun 24, 2024 / 09:32 pm

Kamlesh Sharma

जयपुर। राजधानी जयपुर के विधायकपुरी थाना क्षेत्र में सोमवार को हथियारबंद बदमाशों ने एक कारोबारी के बेटे को बंधक बनाकर 75 लाख रुपए लूट ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शहर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई। लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आए। पुलिस घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही।
जानकारी के अनुसार विधायकपुरी स्थित गोपाल टावर अपार्टमेंट में शाम को शराब और प्रॉपर्टी कारोबारी संतोष पूनिया के फ्लैट में हथियारबंद बदमाशों अंदर घुस गए। उस समय संतोष पूनिया का बेटा घर मौजूद था।
बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर रुपयों के बारे पूछा। बदमाशों ने कारोबारी के बेटे को बंधक बनाकर अलमारी में रखे 75 लाख रुपए एक बैग में रख लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।
कारोबारी के बेटे ने पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस लूट की सूचना मिलने पर विधायकपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी करवाने के साथ ही आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू किया। पुलिस की कई टीमों को लुटेरों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टास्क दिया गया है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में कारोबारी के बेटे को बंधक बनाकर 75 लाख लूटे, करवाई गई A श्रेणी की नाकाबंदी

ट्रेंडिंग वीडियो