scriptजयपुर में छाई ‘जरा-जरा की सिमरन, यूट्यूब पर मिले 10 हज़ार व्यूज | in jaipur simran singning a song jara jara, 10 thousand views on youtube | Patrika News

जयपुर में छाई ‘जरा-जरा की सिमरन, यूट्यूब पर मिले 10 हज़ार व्यूज

locationबिलासपुरPublished: Jun 15, 2017 12:38:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

राजधानी जयपुर शहर का टैलेंट इन दिनों यूट्यूब पर खास पसंद किया जा रहा है। इसी कड़ी में हाल ही शहर की आर्टिस्ट सिमरन सीकरी भी अपने सॉन्ग ‘जरा-जरा के जरिए छाई हुई है।

simran

simran

राजधानी जयपुर शहर का टैलेंट इन दिनों यूट्यूब पर खास पसंद किया जा रहा है। इसी कड़ी में हाल ही शहर की आर्टिस्ट सिमरन सीकरी भी अपने सॉन्ग ‘जरा-जरा के जरिए छाई हुई है। क्लास इलेवंथ की स्टूडेंट सिमरन से यह सॉन्ग एक स्टूडियो ने गवाया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।


10 हजार मिले व्यूज


9 जून को अपलोड हुए सॉन्ग को अभी तक करीब 10 हजार व्यूज मिल चुके हैं। ‘जरा-जरा फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में का गाना है, जो उस समय भी काफी पसंद किया गया। 16 वर्षीय सिमरन चार साल की उम्र से सिंगिंग कर रही हैं।

सिमरन को डांसिंग और एक्टिंग भी है पसंद


सिंगिंग के अलावा सिमरन को डांसिंग और एक्टिंग भी पसंद है। स्कूल टाइम से ही सिमरन ने सिंगिंग में कई अवॉर्ड हासिल किए हैं, जिसमें नाइटएंगल अवॉर्ड भी शामिल है। यही नहीं, सिमरन ने स्पोट्र्स में भी कई मेडल्स हासिल किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो