script#ACCIDENT: अंधे मोड़ पर कार पलटी एक की मौत, चार घायल | Raipur: Dead End Car fired 1 death, 4 injured | Patrika News

#ACCIDENT: अंधे मोड़ पर कार पलटी एक की मौत, चार घायल

locationरायपुरPublished: Apr 20, 2016 07:13:00 am

 अभनपुर थाना क्षेत्र की घटना, नया रायपुर में शराब पीकर गाड़ी दौड़ा रहे थे युवक

Crime

Crime

रायपुर. नया रायपुर स्थित ग्राम केंद्री के पास सोमवार की रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की जान चली गई। युवक कार में अपने 5 दोस्तों के साथ रायपुर की ओर निकला था। अंधे मोड़ पर पहुंचते ही चालक का कार से नियंत्रण छूट गया। तेज रफ्तार होने की वजह से कार चार से पांच बार पलटी खाई। नीचे दबने के बाद एक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया। कार सवार अन्य साथी चोटिल हो गए। हादसे की खबर मिलने पर पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम केंद्र भिजवाया। जबकि, चोटिल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अभनपुर पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे हादसा हुआ। केंद्री मोड़ पर विनोद कुमार पिल्ले नामक युवक की मौत हो गई। विनोद चालक समेत अपने 4 दोस्तों के साथ रायपुर की ओर निकला था। केंद्री मोड़ के पास आते उनकी कार पलट गई। चार से पांच बार पलटी खाने के बाद विनोद ही वाहन की चपेट में आ गया। मौके पर उसे गंभीर चोटें आने की वजह से जान चली गई। इधर कार सवार चालक और उसके बाकी साथी जख्मी हो गए। पुलिस का कहना है कि मौके से कार सवार तीन युवक हादसे के फौरन बाद गायब हो गए। चालक के बारे में भी कुछ पता नहीं चल पाया। विनोद के मृत हालत में मिलने के बाद मर्ग कायम करते हुए छानबीन शुरू की। कार सवार साथी मोहन चंद्रशेखर और धुरू को भी चोटें आईं हैं। हालत खतरे के बाहर बताया जा रहा।

नवागांव में शराब पी, फिर दौड़ाई कार
टीआई जीएस पति के मुताबिक कार सवार युवक रायपुर से नवागांव पहुंचे थे। मालूम हुआ कि 5 दोस्तों ने गांव में ही जमके शराब पी। इसके बाद नशे में ही कार लेकर निकले। केंद्री के पास आते-आते रफ्तार और बढ़ा दी, जिसके बाद बैलेंस बिगडऩे से हादसा हो गया।

चलती कार में आग, दंपती समेत चालक बाल-बाल बचे
माना थानांतर्गत कमल विहार इलाके में मंगलवार को एक चलती कार में आग लगने से हड़कंप मच गया। कुछ ही मिनटों में आग की लपटों ने पूरे वाहन को चपेट में ले लिया। गाड़ी चालक ने किसी तरह कार से निकलकर अपनी जान बचा ली। सूचना देने पर दमकल की टीम ने आगजनी पर काबू पाया।

आगजनी की घटना दोपहर करीब 1.30 बजे हुई। कार धमतरी निवासी नानकराम मंगलानी की थी। किसी काम से हुंडई कार क्रमांक सीजी 05 वी 1066 से रायपुर पहुंचे थे। जब पत्नी को लेकर वापस जा रहे थे तभी हादसा हुआ। कमल विहार के पास पहुंचे थे तभी उनके ड्राइवर ने इंजन में धुआं उठता देख गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर दी। सरेराह कार धू-धू कर जलती रही। आनन-फानन में तीनों गाड़ी से बाहर उतरे। और देखते ही देखते आग की लपटों ेने कार को अपनी चपेट में ले लिया। तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो