scriptगहलोत के करीबी नेता राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौड़ के घर इनकम टैक्स की कार्रवाई | Income tax action at the house of a leader close to Gehlot | Patrika News

गहलोत के करीबी नेता राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौड़ के घर इनकम टैक्स की कार्रवाई

locationजयपुरPublished: Jul 13, 2020 11:05:50 am

आयकर विभाग ( Income Tax Department’s ) की दिल्ली से आई टीम ने सोमवार को गहलोत ( Ashok Gehlot ) के करीबी नेता राजीव अरोड़ा ( Rajiv Arora ) और धर्मेंद्र राठौड़ ( Dharmendra Rathore ) के घर इनकम टैक्स की कार्रवाई। राजस्थान में सियासी संकट के बीच आयकर विभाग ने कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर मारा छापा। आयकर विभाग की टीम कांग्रेस नेताओं के 22 ठिकानों पर छापा की कार्रवाई की है।

गहलोत के करीबी नेता राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौड़ के घर इनकम टैक्स की कार्रवाई

गहलोत के करीबी नेता राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौड़ के घर इनकन टैक्स की कार्रवाई

जयपुर। आयकर विभाग की दिल्ली से आई टीम ने सोमवार को गहलोत के करीबी नेता राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौड़ के घर इनकम टैक्स की कार्रवाई। राजस्थान में सियासी संकट के बीच आयकर विभाग ने कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर मारा छापा। आयकर विभाग की टीम कांग्रेस नेताओं के 22 ठिकानों पर छापा की कार्रवाई की है। आयकर विभाग राजस्थान के विभिन्न शहरों के साथ ही दिल्ली और महाराष्ट्र में छापे की कार्रवाई चल रही है। इनकम टैक्स विभाग के अनुसार टैक्स चोरी के मामले में शिकायत को देखते हुए ये छापे मारे जा रहे हैं।
विभाग के मुताबिक बड़े हवाला कारोबार के अंदेशे पर इनकम टैक्स विभाग की टीम आज दिल्ली से यहां पहुंची। इसी टीम ने सीएम गहलोत के करीबी नेताओं के घरों और प्रतिष्ठानों पर छापे की कार्रवाई की। राजस्थान में डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बगावती तेवर की वजह से छाए सियासी संकट के बीच बताया गया है। सोमवार सुबह दिल्ली से जयपुर पहुंची आयकर विभाग की टीम ने केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों के साथ मिलकर छापे की यह कार्रवाई की है। आईटी टीम ने कूकस स्थित होटल फेयरमाउंट सहित प्रदेशभर में कांग्रेस नेताओं के 22 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो