script

RUHS में कोरोना पाॅजिटिव इनकम टैक्स अफसर ने किया सुसाइड़

locationजयपुरPublished: Jan 25, 2021 10:55:04 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

टेस्ट में वे पाॅजिटिव पाए गए और उसके बाद उनको 22 जनवरी को ही आरयूएचएस में भर्ती कराया गया। जहां आज सवेरे बैड शीट से फंदा लगाकार उन्होनें जान दे दी।

RUHS PhD entrance test will be online

RUHS PhD entrance test will be online

जयपुर। देशभर में कोरोना वैक्सीन #Corona-update लगना शुरू हो चुकी है लेकिन इस महामारी का खौफ जारी है। इसी के चलते देर रात #RUHS-Hospital अस्पताल में भर्ती एक बंदी ने आत्महत्या कर ली। आज सवेरे उसका शव अस्पताल के वार्ड में फंदे से लटका मिला। बड़ा सवाल ये है कि आखिर कैसे इस आत्महत्या के बारे में किसी को पता नहीं चल पायाए जबकि अस्पताल स्टाफ और पुलिस स्टाफ दोनों वहीं पर मौजूद था। शव को फिलहाल मोर्चरी में रखवाया गया है। आत्महत्या का यह मामला प्रदेश के सबसे बड़े कोविड अस्पताल आरयूएचएस से सामने आया है। यहां पहले भी इसी तरह से आत्महत्या के केस सामने आ चुके हैं।
इनकम टैक्स अफसर था मृतक, एक लाख रिश्वत ली थी
ससाइड केस के बाद मौके पर पहुंची प्रताप नगर पुलिस ने बताया कि मृतक #Income-Tax-officer विनय कुमार मंगला को करीब चार साल पहले झालावाड़ में ट्रेप किया गया था। #CBI सीबीआई को उनके बारे में रिश्वत लेने की सूचना मिली थी। उसके बाद सीबीआई ने उनको एक #Petrol-pump पैट्रोल पंप संचालक से झालावाड़ के इंदौर हाइवे पर एक लाख रुपए लेते पकडा था। तभी से वे अंडर ट्रायल चल रहे थे। उनके खिलाफ आय से ज्यादा सम्पत्ति रखने की भी जांच की गई थी। 22 जनवरी को उनका जजमेंट डे था। ट्रेप के चार साल पहले के केस के बाद उनको 22 जनवरी को कोर्ट ने पांच साल की जेल और पांच लाख रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई थी। लेकिन कोविड गाइड लाइन के अनुसार उनको जेल भेजने से पहले कोविड टेस्ट कराना था। टेस्ट में वे पाॅजिटिव पाए गए और उसके बाद उनको 22 जनवरी को ही आरयूएचएस में भर्ती कराया गया। जहां आज सवेरे बैड शीट से फंदा लगाकार उन्होनें जान दे दी।

ट्रेंडिंग वीडियो