scriptछात्राओं से अभद्रता, पीटीआइ व व्याख्याता की धुनाई | Indecency with female students, PTI and lecturer beaten | Patrika News

छात्राओं से अभद्रता, पीटीआइ व व्याख्याता की धुनाई

locationजयपुरPublished: Feb 20, 2020 01:14:38 am

– शारीरिक शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज, ग्रामीणों ने स्कूल के लगाया ताला

छात्राओं से अभद्रता, पीटीआइ व व्याख्याता की धुनाई

छात्राओं से अभद्रता, पीटीआइ व व्याख्याता की धुनाई

गींगला (उदयपुर). कुराबड़ क्षेत्र में चांसदा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय व चित्तौडगढ़़ जिले बिजयपुर कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में छात्राओं से अभद्रता करने पर ग्रामीणों व विद्यार्थियों ने बुधवार को शारीरिक शिक्षक प्रेमसिंह चुंडावत व भूगोल के व्याख्याता विकास चौधरी की पिटाई कर दी। लोगों ने विद्यालय पर ताला लगा दिया। छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने चुंडावत के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दर्ज रिपोर्ट में पुलिस ने बताया कि शारीरिक शिक्षक ने मंगलवार को बालिका को कागज पर कुछ लिखकर दिया। ग्रामीणों को पता चलने पर उन्होंने शारीरिक शिक्षक की लात-घूंसे से पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने बुधवार सुबह स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया। कुराबड़ मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी महावीरप्रसाद खटीक, थाना प्रभारी एएसआई पर्वत सिंह, चांसदा सरपंच शंकरलाल मीणा आदि वहां पहुंचे। समझाइश के बाद ग्रामीणों ने ताला खोला। छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने चुंडावत के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मामले की जांच उदयपुर के गोवर्धनविलास थानाधिकारी को सौंपी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
तीन शिक्षक व लिपिक कार्यमुक्त

घटना के बाद ग्रामीण पूरे स्टाफ को हटाने की मांग करने लगे। प्रधानाचार्य राजेश कुमार सालवी ने दो शिक्षिकाओं, एक शिक्षक व एक लिपिक को सीबीईओ कार्यालय के लिए कार्यमुक्त कर दिया।
शराब के नशे में पहुंचा व्याख्याता

बस्सी (चित्तौडगढ़़). बिजयपुर कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में भूगोल के व्याख्याता ने बुधवार को एक छात्रा से छेड़छाड़ की। जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने शिक्षक से समझाइश की, लेकिन शराब के नशे में धुत व्याख्याता विकास चौधरी ने ग्रामीणों से गालीगलोंज की। इस पर ग्रामीणों ने उसकी धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी व्याख्याता को गिरफ्तार कर लिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि व्याख्याता चौधरी कई दिनों से शराब पीकर स्कूल आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो