आजादी के जश्न में डूबे लोग

आजादी के जश्न में डूबे लोग

Tej Narayan Sharma | Publish: Aug, 15 2015 05:22:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

शहर सहित जिलेभर में विभिन्न कार्यक्रम, जिले की 74 प्रतिभाओं को किया सम्मानित

देश की आजादी का जश्न शनिवार को जिलेभर में समारोह पूर्वक मनाया गया। सुखाडिय़ा स्टेडियम में आयोजित जिलास्तरीय समारोह मे राजस्थान सरकार के मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। समारोह में जिले की विभिन्न क्षेत्रों की 74 उत्कृष्ट प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। समारोह में जिला कलक्टर टीना कुमार, पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा सहित अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद थे।


समारोह में ध्वजारोहण के बाद  मुख्य अतिथि गुर्जर ने बाद परेड निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी ली।  समारोह में सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। शहर सहित उपखंड मुख्यालयों, कस्बों एवं गांवों में झंड़ारोहण के साथ विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए। कार्यक्रमों बच्चों ने सांस्कृतिक एवं शारीरिक व्यायाम पदर्शन किया। समारोह में पुलिस के जवानों ने भी साहसिक प्रस्तुतियां दी।


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned