scriptकंगना के खिलाफ अब राजस्थान के इस सांसद ने कही ये बड़ी बात, थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही को बताया जांबाज | India Alliance MP Amararam came in support of the female constable who slapped Kangana Ranaut, said this big thing... | Patrika News
जयपुर

कंगना के खिलाफ अब राजस्थान के इस सांसद ने कही ये बड़ी बात, थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही को बताया जांबाज

भाजपा सांसद व अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला देशभर में छाया हुआ है।

जयपुरJun 07, 2024 / 08:25 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। भाजपा सांसद व अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला देशभर में छाया हुआ है। इस बीच इंडिया गठबंधन के सीकर सांसद अमराराम का बड़ा बयान आया है। उन्होंने प्रेसवार्ता में कहा है कि किसान आंदोलन के खिलाफ बोलने पर जाबांज सिपाही ने जो जवाब दिया, उन्हें मैं धन्यवाद देता हूं। हो सकता है उन्हें सस्पेंड किया जाए या फिर वह बर्खास्त हो लेकिन शहीद-ए-आजम भगत सिंह तो फांसी पर झूल गए थे।
उन्होंने कहा कि देश में जो भी काले कानून बने हैं फिर चाहे वह अग्निवीर हो या अन्य। देश के लिए मैडल लाने वाले खिलाड़ियों को बेइज्जत किया गया। किसानों का जो ऐतिहासिक आंदोलन हुआ, उसके खिलाफ बोलने पर कल एक जांबाज सिपाही ने जिस तरह से उत्तर दिया है उसे मैं धन्यवाद करता हूं। सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता। देश के लोगों के खिलाफ जो नीतियां हैं उन्हें रद्द करने के लिए आंदोलन लगातार आगे बढ़ेगा।
बता दें कि मंडी सीट से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना को गुरुवार (6 जून) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला सिपाही कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया था। महिला कर्मचारी ने बताया कि कंगना ने महिला किसानों को 100-100 रुपए लेकर धरने पर बैठने वाली कहा था। धरने में महिला सिपाही की मां भी मौजूद थी। सीकर सांसद अमराराम ने भी आज इसे भुनाया और महिला कॉन्स्टेबल को जांबाज सिपाही बताकर धन्यवाद दिया।

Hindi News/ Jaipur / कंगना के खिलाफ अब राजस्थान के इस सांसद ने कही ये बड़ी बात, थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही को बताया जांबाज

ट्रेंडिंग वीडियो